पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिड़ावा की घटना:छह साल की बेटी पिता से नाराज होकर छिप गई, बेड तले मिली

चिड़ावा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने दो घंटे तक खंगाले सीसीटीवी फुटेज

रविवार शाम शहर की पिलानी रोड से एक छह वर्षीय बच्ची के गायब होने की सूचना ने पुलिस और परिजनों को परेशानी में डाल दिया। जानकारी के मुताबिक गांव दूदवा निवासी संतलाल की पिलानी रोड स्थित दुकान पर बैठी उसकी छह वर्षीय बेटी रिंकू शाम करीब चार बजे बिना कुछ बताए निकल गई।

दुकान से निकली रिंकू के घर पर भी नहीं पहुंचने की जानकारी लगने पर संतलाल और उसके परिवारजन परेशान हो गए। उसे आस-पड़ोस में तलाशा गया। बच्ची के नहीं मिलने पर आशंकित परिजनों व पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे रेलवे स्टेशन चौकी इंचार्ज बलबीर चावला ने पुलिसकर्मियों के साथ इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जिसपर पुलिस वापस संतलाल के यहां पहुंची और परिजनों सेरिंकू को एक बार घर पर तलाशने के लिए कहा।

पुलिस की सलाह रंग लाई और करीब ढ़ाई घंटे बाद रिंकू अपने घर के एक कमरे में बेड-आलमारी के बीच सोती हुई मिल गई। बच्ची के सही सलामत मिलने पर पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली। जानकारी के मुताबिक दुकान पर बैठी रिंकू ने पिता से कोई चीज मांगी बताई, पिता द्वारा मना कर देने से नाराज होकर वह घर जाकर छिप गई जहां उसे नींद आ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें