10वीं के छात्र ने सुसाइड किया!:सुसाइड नोट में लिखा, मम्मी-पापा माफ करना, उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा; पानी के टैंक में मिली लाश

झुंझुनूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सौरभ। - Dainik Bhaskar
मृतक सौरभ।

10वीं के छात्र ने खाली प्लॉट में बने टैंक में कूदकर सुसाइड कर लिया। इससे पहले उसने अपने कमरे में एक नोट छोड़ा। उसमें लिखा था- 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका।' घटना झुंझुनू जिले के बगड़ कस्बे की है।

बगड़ थाना एसएचओ श्रवण कुमार ने बताया कि मालीगांव गांव निवासी नाबालिग छात्र ने पड़ोसी के प्लॉट पर बने पानी के टैंक में कूदकर जान दे दी। उसका नाम सौरभ (14) था। वह 10वीं में पढ़ता था। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है।

कमरे में सोने गया था

सौरभ के चाचा ने बगड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कहा है कि उसका भतीजा सौरभ बुधवार रात 10:30 बजे खाना खा कर अपने अलग कमरे में सोने गया था। सुबह मम्मी उसे उठाने कमरे में गई तो सौरभ वहां नहीं मिला। मां ने लापता होने की जानकारी परिवार को दी। चाचा ने पूरे गांव मे पूछताछ की, मगर उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसी बीच, परिजनों को उसके बिस्तर में सुसाइड नोट मिला। चाचा ने मकान के पास सत्यनारायण मेघवाल के प्लॉट में बनी टंकी का ढक्कन खोल कर देखा। सौरभ का शव तैरता मिला। परिजनों ने घटना की सूचना बगड़ थाने में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इकलौता बेटा था

डीएसपी ग्रामीण राव आनंद ने बताया कि सौरभ इकलौता बेटा था। पढ़ने में भी होशियार था। रोज सुबह 5 बजे उठकर पढ़ाई करता था। सौरभ मोबाइल भी नहीं रखता था। फिलहाल सुसाइड के कारण पता नहीं चल पाया। बुधवार रात को सौरभ चाचा के साथ खाना खाते हुए टी-20 क्रिकेट मैच देख रहा था। फिर सोने चला गया था। सौरभ के पिता सेना में हैं।

खबरें और भी हैं...