पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Jhunjhunu
  • The Body Of A Married Woman Who Went Missing Seven Days Ago Was Found In Singhana, Had Left The House Without Informing Due To Poor Mental Balance, The Police Handed Over The Dead Body To The Relatives After Conducting A Post mortem.

7 दिन पहले लापता हुई विवाहिता की मिली लाश:मानसिक संतुलन खराब होने के कारण बिना बताए घर से निकली थी महिला, कस्बे की पुरानी हवेली में पड़ा मिला शव

झुंझुनूं25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका बबीता। - Dainik Bhaskar
मृतका बबीता।

जिले के सिंघाना में सात दिन पूर्व घर से लापता हुई महिला का शव बुधवार को एक पुरानी हवेली में मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में परिजनों को इसकी सूचना दी गई। परिजनों ने मृतका की पहचान बबीता पत्नी राकेश कुमार के रूप में की। पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

कस्बे के दारूका मोहल्ले में बुधवार को एक पुरानी खंडहर हवेली के पास से ग्रामीण गुजर रहे ​थे। इस दौरान बदबू आने पर देखा तो महिला का शव पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सिंघाना थानधिकारी संजय शर्मा मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक महिला के पीहर पक्ष के आने के बाद मेडीकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

30 जून को हुई थी लापता
थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि चार जुलाई को सिंघाना के वार्ड 15 के मीणा का मोहल्ला निवासी राकेश कुमार अग्रवाल ने अपनी पत्नी बबीता (35) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट में उसने बताया था कि बबीता की दिमागी हालत ठीक नही होने के कारण 30 जून को वह बिना बताए घर से लापता हो गई। एएसआई रामकिशन मीणा ने मृतका के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद शव का मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

खबरें और भी हैं...