पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

5 साल के बच्चे को करंट लगने का VIDEO:ट्रांसफॉर्मर के नीचे लटके तार को छूते ही चिपका मासूम, युवक ने लकड़ी के टुकड़े से मारकर अलग किया; अस्पताल में भर्ती

झुंझुनूं10 दिन पहले
सीसीटीवी में कैद हुई घटना।

झुंझुनूं के नूहुंद गांव में शनिवार दोपहर राह चलता 5 साल का बच्चा ट्रांसफॉर्मर के हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया। बच्चा अचेत होकर गिर गया। मासूम को एक युवक ने देख लिया। उसने लकड़ी के सहारे बच्चे को ट्रांसफार्मर के नीचे लटके तार से अलग किया। करंट लगने से बच्चा गंभीर घायल हो गया। उसे ग्रामीणों ने पिलानी के बिरला अस्पताल में भर्ती करवाया है। बारिश के चलते ट्रांसफार्मर में करंट दौड़ रहा था। बच्चे ने जब ट्रांसफॉर्मर के नीचे लटक रहे तार को छुआ तो करंट की चपेट में आ गया। गनीमत ये रही कि मौके मौजूद एक युवक की नजर पड़ गई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बच्चें के करंट लगने की घटना पास ही के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में आदिल (5) पुत्र मोबिन खान अपने एक साथी बच्चे के साथ आता हुआ दिख रहा है। गांव में सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर के पास आते ही एक तार को आदिल हाथ लगाता है। उसके बाद आदिल को करंट लगता है। आदिल वहीं अचेत होकर गिरता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में बच्चे के गिरने के बाद ट्रांसफार्मर से धुंआ भी निकलता है।

खबरें और भी हैं...