घर से निकलने के चार दिन पहले लिया था लोन:खींवासर के किसान का कुएं में मिला शव, 13 दिन पहले घर से निकला था

गुढागौड़जी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सुभाष। - Dainik Bhaskar
मृतक सुभाष।

थाना इलाके के खींवासर में सड़क किनारे कुएं में एक व्यक्ति का 13 दिन पुराना शव मिला है। वह शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। पुलिस के मुताबिक शव की पहचान खींवासर निवासी सुभाष (50) पुत्र रामकुमार जाट के रूप में हुई है। पुलिस की जांच में पता चला कि सुभाष 19 नवंबर की रात पाैने नाै बजे शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसके बाद वह वापस नहीं लाैटा।

परिजनाें ने उसकी तलाश की। सप्ताह भर पता नहीं चलने पर 22 नवंबर काे परिजनाें ने उसकी गुमशुदमी की रिपाेर्ट बालाजी चाैकी में दी थी। पुलिस व परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। काफी दिनाें तक उसका काेई पता नहीं चला ताे परिजनाें ने खुले पड़े कुओं में देखा।

रविवार काे खीवासर में सड़क किनारे सूखे कुएं के पास जाकर देखा ताे उसमे बदबू आ रही थी। इसकी परिजनाें ने पुलिस काे दी। सूचना पर थानाधिकारी देवी सिंह पुलिस दल के साथ माैके पर पहुंचे। पुलिस ने कुएं से शव काे बाहर निकाला। काफी दिन पुराना शव हाेने के कारण बदबू आ रही थी। परिजनाें ने कपड़ाें के आधार पर उसकी पहचान की। पुलिस ने पाेस्टमार्टम कराकर शव साैंप दिया।

मृतक की जेब में मिले 50 हजार रुपए, दो लाख रु. लिया था लोन
खींवासर निवासी सुभाष ने 15 नवंबर को केसीसी का लोन 2 लाख रुपए बैंक से लेकर आया था। जिसमें से एक लाख तीस हजार रुपए उधारी चुका दिए। बीस हजार रुपए घर पर दे दिए तथा 50 हजार रुपए स्वयं के पास रख लिए थे। सुभाष उस दिन शाम को डेयरी पर दूध देकर घर आया और घर वालों को कहा कि वह शादी में जा रहा है। यह कहकर घर से निकला था। उसके कपड़ाें में 50 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं।

खबरें और भी हैं...