पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नवलगढ़ में हादसा:शराब के नशे में था ड्राइवर, खेल के मैदान की दीवार से भिड़ाई बेकाबू जीप, दो लोगों की मौत, दो घायलों को ले जाया गया अस्पताल

झुंझुनूं4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में बयान दर्ज करती पुलिस। इनसेट में मृतकों की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में बयान दर्ज करती पुलिस। इनसेट में मृतकों की फाइल फोटो।

जिले के नवलगढ़ इलाके के कुमावास गांव में एक बेकाबू डीआई जीप ने चार लोगों को रौंद दिया। इनमें से दो की मौत और दो घायल हुए हैं।

घटना नवलगढ़ के कुमावास गांव की है। जानकारी के अनुसार कुमावास गांव की निवाई-झुंझुनूं रोड पर स्कूल के खेल मैदान की चारदिवारी के पास गांव के ही कुलदीप और रतनलाल अग्रवाल खड़े थे। वहीं इसी गांव के रमेश और अरुणकुमार इस चारदिवारी पर बैठे थे। इतने में ही निवाई की तरफ से एक बेकाबू जीप आई और चारदिवारी से जा टकराई। चारदिवारी के पास खड़े और बैठे लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही इस जीप ने दीवार पर टक्कर मार दी थी।

दीवार के पास खड़े कुलदीप और रतनलाल के साथ अरुण और रमेश को नवलगढ़ के निजी अस्पताल लाया गया। जहां पर कुलदीप और रतनलाल की मौत हो गई। वहीं रमेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इसके अलावा अरुण को भी भर्ती किया हुआ है। घटना के बाद डीआई जीप का चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक इस जीप में शराब की बोतलें भी रखी हुई थी। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जीप को कब्जे में ले लिया है। वहीं शवों को नवलगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। इनमें से रतनलाल की नवलगढ़ में दुकान है। कुलदीप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वहीं घायल अरुण मैणास की सरकारी स्कूल में बाबू है।

कंटेंट एवं फोटो : श्रीकांत पारीक, झुंझुनूं

खबरें और भी हैं...