पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कवायद तेज:एक माह से बंद बसों के संचालन की कवायद तेज, 50% सवारियों के साथ 10 से चलाने की संभावना

झुंंझुनूं18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार की ओर से मंगलवार से अनलाॅक की संभावना काे देखते हुए 10 जून से बसाें का संचालन शुरू हाेने की संभावना है। राेडवेज ने कुछ रूटाें पर 50 प्रतिशत यात्री भार से बस चलाने की याेजना बनाई है। 10 मई से बसाें का संचालन बंद है। अब काेराेना के गिरते ग्राफ के बाद सरकार ने आठ जून से अनलाॅक करने की ओर कदम बढ़ाया है।

इसके तहत 10 जून से बसाें के संचालन करने की तैयारी की जा रही है। इसलिए राेडवेज प्रशासन भी बसाें काे चलाने की तैयारी में जुट गया है। इसके लिए राेडवेज स्टाफ काे राेटेशन के तहत ड्यूटी लगाई जा रही है। 50 प्रतिशत कर्मचारियाें काे काम पर बुलाया जा रहा है। बस संचालन काे लेकर जल्द ही राेडवेज सीएमडी मीटिंग कर अंतिम निर्णय करने वाले हैं। ग्रामीण रूट की बस संचालकाें काे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए अब उम्मीद बनी है।

जिले में इन रूटाें पर रोडवेज बस सेवा शुरू हाेने की संभावना
जिले में झुंझुनूं एवं खेतड़ी डिपाे की ओर से करीब 120 बसाें का संचालन हाेता है। लेकिन लाॅकडाउन की वजह से यह बस बंद है। अब हालात सामान्य हाेने पर इनमे से कुछ बसाें के संचालन के प्रस्ताव बनाए गए। खेतड़ी डिपाे की ओर खेतड़ी- झुंझुनूं तथा खेतड़ी- नीमकाथाना रुटाें पर बस संचालन के प्रस्ताव बनाए गए है। इसी तरह झुंझुनूं डिपाे की ओर झुंझुनूं मंडावा-फतेहपुर, झुंझुनूं-उदयपुरवाटी, पिलानी-चिड़ावा सीकर जयपुर रूट पर बस संचालन की याेजना बनाई गई है।

खबरें और भी हैं...