पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वन विभाग की कार्रवाई:हरियाणा से तस्करी कर ला रहे थे खेजड़ी की हरि लकड़ियां, वन विभाग की टीम ने पकड़ा, लक​ड़ी से भरी दो पिकअप गाड़ियों को किया जब्त

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वन  विभाग की ओर से जब्त की गई लक� - Dainik Bhaskar
वन विभाग की ओर से जब्त की गई लक�

वन विभाग की टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही खेजड़ी की हरि लकड़ियों को जब्त किया है। क्षेत्रीय वन अधिकारी विजय कुमार फगेड़िया ने बताया कि शुक्रवार को गश्त की जा रही थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि जसरापुर तातीजा सड़क मार्ग पर खेजड़ी की हरी लकड़ियों से भरी दो पिकअप गाड़ी आ रही है। इस पर नाकेबंदी करवाई गई। विभाग की टीम ने नाकेबंदी कर दोनों गाड़ियों को पकड़ा। इनमें खेजड़ी की हरी लकड़ियां भरी हुई थी। इस पर दोनों पिकअप गाड़ियों को जब्त किया गया। पूछताछ में सामने आया कि खेजड़ी की लकड़ियां हरियाणा से लाई गई थी। टीम ने गाड़ी चालक घरडाना कलां निवासी विकेंद्र व राजपुरा निवासी मुकेश के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया।

सूचना दें, करेंगे कार्रवाई

क्षेत्रीय वन अधिकारी विजय कुमार फगेड़िया ने बताया कि खेजड़ी की हरि लकड़ियों की तस्करी करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने आमजन से अपील की है कि इसकी सूचना विभाग को तो दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

खबरें और भी हैं...