14 साल की किशोरी से गैंगरेप:पड़ोस में रहने वाला युवक दो दोस्तों के साथ मिलकर स्टेडियम में ले गया, फिर किया दुष्कर्म; किशोरी घर पहुंची तो हुआ खुलासा

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मलसीसर थाने में दर्ज हुआ केस। - Dainik Bhaskar
मलसीसर थाने में दर्ज हुआ केस।

झुंझुनू के मलसीसर थाना इलाके में स्थित अलसीसर गांव में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 14 साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची के पिता ने मलसीसर थाने में 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मलसीसर थाने के एसएचओ गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि घटना कल देर रात 2 बजे की है। गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक युवक कपिल ने बहला-फुसलाकर मिलने के लिए बुलाया। पास ही बने स्टेडियम में ले जाकर अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। 3 घंटे बाद नाबालिग बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची। परिजनों को आपबीती बताई। उसके बाद सुबह पिता ने मलसीसर थाने में 3 युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया।

एसएचओ गोपाल सिंह थालोर ने बताया की बच्ची के पिता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ नामजद और युवक के दो अन्य साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया ​​है। पुलिस फरार सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...