• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • The Kidnappers Beat Up, Marks Of Assault On The Body, The Passers by Took Care Of The Sound From The Sack, Informed The Police, Admitted To The Hospital

अस्पताल कर्मचारी को बोरी में डालकर किया किडनैप:बीच रास्ते में छोड़ा, आवाज आने पर राहगीरों ने सम्भाला; पुलिस को दी सूचना

झुंझुनूंएक वर्ष पहले
अस्पताल कर्मचारी का अपहरण।

झुंझुनूं के सरकारी अस्पताल में संविदाकर्मी का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। युवक से मारपीट कर उसको बोरी में बांध कर सड़क किनारे पटक दिया। इस सम्बन्ध में युवक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। युवक शरीर पर मारपीट के निशान हैं। संविदाकर्मी के हाथ पैर भी बंधे हुए थे। अभी अपहरणकर्ताओं का पता नहीं चल पाया है। पुलिस संविदाकर्मी के बयानों के आधार पर आरोपियों कीअ तलाश कर रही है।

थानाधिकारी देवीसिंह ने बताया कि गुढ़ागौडज़ी निवासी आनंद सिंह (30) अस्पताल में संविदाकर्मी हैं। जो कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। रात साढ़े नौ बजे आनंद सिंह अस्पताल से अपने घर लौट रहा था। इस दौरान घर से कुछ दूर पहले कैंपर में आए तीन युवकों ने आनंद सिंह का अपहरण कर लिया। अपहरण कर उसको कहां लेकर गए थे। इसका उसको कोई अंदाजा नहीं है। उसके साथ जमकर मारपीट की गई।

आनंद सिंह ने बताया कि उसे नींद की गोलियां दी गई। उसका मोबाइल भी घर से 100 मीटर दूर स्थित एक दुकान के बाहर लावरिश हालत में मिला था। मोबाइल सुबह दुकानदार को मिला। मोबाइल ऑन करने पर आनंद सिंह की फोटो होने पर दुकानदार ने यह मोबाइल आनंद सिंह के परिजनों को दे दिया था।

अपहरणकर्ता आनंद सिंह मारपीट करते रहे। उसे नींद की गोलियां देते रहे। इसके बाद कल रात साढ़े दस बजे झुंझुनूं रोड पर लीलों की ढाणी के नजदीक सड़क किनारे पटक गए। एक होटल संचालक ने उसे बदहवास हालत में देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन पहुंचे। उसे घर ले कर आए। उसके शरीर पर मारपीट से निशान थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पिता बिशनसिंह ने मामला दर्ज कराया है।

31 दिसंबर की रात को भी अस्पताल में हुई थी मारपीट

आनंनद सिंह सरकारी अस्पताल में कार्यरत था। उसके साथ 31 दिसंबर की रात 10 बजकर 48 मिनट पर अस्पताल में कुछ युवकों ने मारपीट की थी। इस संबंध में भी मामला दर्ज हुआ है। आनंद सिंह के अपहरण को उसी घटना से जोडक़र देखा जा रहा है। इस संबंध में उसके पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण कर मारपीट का मामला दर्ज कराया है।