पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुलासा:क्यामसर के बदमाशों ने गांव के युवक से भी मारपीट कर छीने थे 5 हजार रुपए

सुल्ताना/झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्ताना कस्बे के निकटवर्ती क्यामसर के बदमाशों की गैंग का युवक को पीटने का एक और वीडियो सामने आया है। ताजा मामला क्यामसर गांव के युवक से ही मारपीट कर रुपये छीनने का है। घटना पांच जून की है। बदमाशों के डर के कारण अशोक ने अपने साथ हुई घटना को छुपा लिया था। लेकिन मंडावरा के लैक्चरर के साथ मारपीट के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में इस घटना का खुलासा हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार पांच जून को शाम करीब चार बजे अशोक बाइक पर अपने घर जा रहा था। मेघवाल बस्ती में पानी की टंकी के पास वीरेंद्र उर्फ कालू व दीपक ने बाइक रुकवाकर उसके साथ मारपीट की तथा 5000 रुपए छीन लिए। इस दौरान इनका साथी रजनीश भी वहां था। उसने पूरी घटना का वीडियाे बनाया। पुलिस ने तीनों युवकाें काे गिरफ्तार कर लिया।

चिड़ावा थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण सैनी ने बताया कि वीरेंद्र उर्फ कालू तथा दीपक को झुंझुनूं जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया जबकि रजनीश को किशोरपुरा से गिरफ्तार किया है। इनमें दीपक किशाेरपुरा के स्कूल में अनुकंपा नियुक्ति पर लगा हुआ है। गौरतलब है कि बदमाशों ने 5 जून को ही मंडावरा निवासी लेक्चरर राकेश कुमार के साथ भी मारपीट की थी। उसके 4350 रुपए छीन लिए। दाे घंटे तक बंधक बनाकर रखा। वीडियो बनाकर वायरल किया था।

क्यामसर के वीरेंद्र उर्फ कालू ने गैंग बना रखी है। शराब आदि के लिए ये राहगीरों से रुपए मांगते हैं। नहीं देने पर मारपीट करते हैं। धाक जमाने के लिए मारपीट का वीडियो बनाकर खुद ही साेशल मीडिया पर डालते हैं। ताकि इनकी दहशत बनें। इनकी हिस्ट्रीशीट खोलेंगे।-लक्ष्मीनारायण सैनी, सीआई चिड़ावा

खबरें और भी हैं...