पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारत ने भूटान को हरा कबड्‌डी में जीता गोल्ड:नेपाल से गोल्ड मैडल जीतकर लौटे खिलाड़ियों का अभिनंदन

उदयपुरवाटी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यूथ एशियन गेम्स में इंटरनेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में भूटान की टीम को हराकर गोल्ड मैडल जीतकर लाई टीम के खिलाड़ियों का सम्मान किया गया। राजस्थान के 16 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इनमें कस्बे के वार्ड संख्या 35 के विश्वास सैनी और विकास सैनी तथा देवेंद्र गुर्जर रामपुरा, अजय गुर्जर गुरारा, मनीष चोटिया रामपुरा, संदीप सैनी बागोरा, साहिल गुर्जर नवलगढ़ भी शामिल थे।

नेपाल के काठ मांडू में हुई अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत की टीम ने भूटान की टीम को हराकर गोल्ड मैडल जीत लिया। वहां से लौटने पर कस्बे के जमात में वार्ड पार्षद घनश्याम स्वामी ने खिलाड़ी विश्वास सैनी और विकास सैनी को माला पहनाकर अभिनंदन किया। इसी प्रकार कुलहरियों की ढाणी खिदरसर की लड़की अनिशा चौधरी ने एक सौ मीटर दौड़ में गोल्ड मैडल जीता है। उसने महज 12 सैकेंड में 100 मीटर दौड़ पूरी करके मैडल हासिल किया है। उसकी मम्मी मनीषा चौधरी ने बताया कि बालिका का चयन खेलो इंडिया में भी हो चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें