• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Jhunjhunu
  • The Villagers Caught The Goats Grazing In The Hills While Putting Them In The Pick up, In Udaipurwati, More Than 70 Goats Have Been Stolen In The Last 6 Months.

बकरी चोरी कर रहे तीन युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा:पहाड़ी में चर रही बकरियों को चोरी छिपे पिकअप में डालते हुए ग्रामीणों ने पकड़ा, उदयपुरवाटी में पिछले 6 महीने में 70 से अधिक बकरियां हो चुकी हैं चोरी

झुंझुंनूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ग्रामीणों की ओर से पकड़े गए तीनों लोगों से पूछताछ कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ग्रामीणों की ओर से पकड़े गए तीनों लोगों से पूछताछ कर रही है।

उदयपुरवाटी में शाकम्भरी रोड पर ग्रामीणों ने 3 बकरी चोरों को पकड़ा है। जो बकरियों को पिकअप में डाल कर चोरी कर ले जा रहे थे। फिर चोरों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। चोरों के पास ग्रामीणों ने एक पिकअप भी पकड़ी।

ग्रामीणों ने पिकअप को भी पुलिस के हवाले कर दिया है।पुलिस के अनुसार आज सुबह चोर गिरोह के सदस्य अपनी पिकअप में पहाड़ी में चर रही बकरियों को डाल रहे थे। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर इन्हें पकड़ लिया और तीनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने उदयपुरवाटी थाने में इन लोगों के खिलाफ बकरी चोरी की रिपोर्ट दी है। पुलिस ग्रामीणों की ओर से पकड़े गए तीनों लोगों से पूछताछ कर रही है।

पिछले 6 महीने में 70 से अधिक बकरियां चोरी

मामले के अनुसार उदयपुरवाटी के पहाड़ी क्षेत्र में ग्रामीण बकरियां चरा रहे थे। इस दौरान पिकअप में सवार होकर 3 लोग पहुंचे। पहाड़ी में चर रही बकरियों को चोरी छिपे पिकअप में डालने लगे। ग्रामीणों को जब इसकी सूचना लगी तो मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को पकड़ लिया।ग्रामीणों का आरोप है कि यह लोग क्षेत्र से लगातार उनकी बकरी चोरी कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इलाके से पिछले 6 महीने में 70 से अधिक बकरियां हो चुकी हैं चोरी में इसी गिरोह का हाथ होने का संदेह ग्रामीणों ने जताया है। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...