पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:सूनी हवेली के ताले तोड़ कर चोरी का प्रयास, पड़ोसियों ने शोर मचाया तो तेजाब डालने की धमकी देकर भाग गए चोर

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झुंझुनूं शहर के चूणा चौक इलाके में तुलस्यानों की हवेली में हुई चोरी की वारदात

शहर में चाेरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। चाेराें ने रविवार रात एक सूनी हवेली काे टारगेट बनाया। चाेराें ने मुंबई प्रवासी तुलस्यान परिवार की सूनी हवेली में घुस कर कमराें के ताले ताेड़ कर वारदात का प्रयास किया।

पड़ाेस के लाेगाें के आवाज लगाने पर चाेर तेजाब डालने की धमकी देकर भाग गए। यह वारदात तुलस्यानाें के माेहल्ले में नंदलाल तुलस्यान की हवेली में हुई। तुलस्यान परिवार मुंबई में रहता है। उनके बेटे मधुसुदन तुलस्यान, कृष्ण मुरारी, शिवशंकर तुलस्यान, कुंज बिहारी तुलस्यान, राजेंद्र तुलस्यान मुंबई में काराेबार करते हैं। घर पर काेई नहीं रहता।

चाेराें ने रविवार रात हवेली में घुस कर दाे कमराें के ताले ताेड़ दिए। इसी दाैरान पड़ाेस में रहने वाली महिलाओं ने खटपट सुनी को आवाजें लगाई। उनके शाेर मचाने पर चोर उन्हें तेजाब फैंकने की धमकी देते हुए भाग गए। चाेरों कमराें के ताले ताेड़ दिए थे, लेकिन जाग हाेने के कारण कोई सामान नहीं ले जा सके।

एक माह पहले भी पड़ाेस की हवेली के ताले टूटे थे
तुलस्यान माेहल्ले में इस हवेली के पड़ाेस में पिछले माह श्याम तुलस्यान की सूनी हवेली के ताले ताेड़ कर चाेर सामान ले गए थे। चाेराें ने वहां लगे बिजली पाेल खंभे के सहारे हवेली में प्रवेश कर कमराें के ताले ताेड़कर वारदात काे अंजाम दिया। अभी तक इस वारदात का खुलासा नहीं हाे पाया है। यह तुलस्यान परिवार भी मुंबई में ही रहता है। लोगों में वारदातों को लेकर भय बना हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser