पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रचलित रास्ते को बंद कर देने काे लेकर हुआ विवाद:ओजटू बाइपास पर रास्ते के विवाद को लेकर एसडीएम और चेयरमैन के बीच हुई तकरार

चिड़ावा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तकरार करते एसडीएम संदीप चौधरी और चेयरमैन सुमित्रा सैनी। - Dainik Bhaskar
तकरार करते एसडीएम संदीप चौधरी और चेयरमैन सुमित्रा सैनी।

एसडीएम संदीप चौधरी और चेयरमैन सुमित्रा सैनी के बीच सोमवार को हुई तकरार दूसरे दिन चर्चित हो गई। ओजटू बाइपास स्थित पेट्रोल पंप के पास रास्ते के विवाद को लेकर एसडीएम चौधरी व चेयरमैन सैनी में पांच-सात मिनट तक खूब बहस हुई। जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप के पास पूर्व प्रचलित रास्ता बंद होने पर श्योपुरा की राह में मिलने वाले इस रास्ते पर लगने वाले खेत मालिकों ने आपत्ति जताई।

जिसपर सोमवार दोपहर एसडीएम चौधरी और तहसीलदार गम्भीरसिंह पटवारी को लेकर मौके पर पहुंचे। जहां खेत मालिकों का पक्ष रखते हुए चेयरमैन सैनी ने एसडीएम से प्रचलित रास्ते को बंद करने व उसी खसरा (खेत) नम्बर से नया रास्ता बनाने का कारण पूछा।

इसको लेकर दोनों के बीच तकरार भी हुई। मामले को लेकर एसडीएम का कहना है कि पंप के पास कटानी रास्ता नहीं था। मौके पर जाकर समझाईश की गई। जिसपर नए रास्ते को पुराने में मिलाने पर खेत मालिकों की सहमति बनी। वहीं चेयरमैन का कहना है कि इस मामले में एसडीएम ने स्वयं ही मुझे बुलाया। जब मैंने खेत मालिकों का पक्ष रखना चाहा तो वे एकतरफा कार्यवाही का दबाव बनाकर बात सुनने को ही तैयार नहीं हुए।

खबरें और भी हैं...