पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झुंझुनूं में भगवान के घर चोरी:बालाजी के मंदिर से चोर चुरा ले गए चांदी के 16 छत्र, दानपेटी में रखा केश भी ले उड़े; सुबह पुजारी पहुंचा तो हुआ खुलासा

झुंझुनूं8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पचलंगी में मंदिर में चोरी की घटना की जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
पचलंगी में मंदिर में चोरी की घटना की जानकारी लेती पुलिस।

जिले के गांव पचलंगी स्थित बालाजी के मंदिर से बीती रात अज्ञात चोर चांदी के छत्र व नगदी चोरी कर ले गए। वारदात का पता गुरुवार सुबह पुजारी के मंदिर में पहुंचने पर चला। इसकी सूचना उसने पचलंगी पुलिस चौकी दी गई। मंदिर पुजारी अशोक दास स्वामी ने बताया कि बुधवार शाम को वह मंदिर में पूजा अर्चना कर अपने घर चला गया।

गुरुवार सुबह जब वह मंदिर पहुंचा तो मंदिर में सामान इधर उधर बिखरा हुआ मिला। मंदिर से 50 हजार रुपए के करीब 16 चांदी के छत्र, दान पेटी में रखे करीब छह हजार रुपए और पीतल व तांबे के बर्तन गायब मिले। सूचना मिलने पर पचलंगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

गांव के बालाजी मंदिर में चोरी की वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। ग्रामीणों ने चोरों को शीघ्र पकड़ने की मांग की है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि चोरों ने मंदिर में बैठकर आराम से वारदात को अंजाम दिया है। मंदिर में रखी हुई हर चीज को उन्होंने खंगालाा है। मंदिर में रखे गैस चूल्हे के पीतल की पाइप को भी चोर चुरा ले गए।

खबरें और भी हैं...