पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी ठगी मामला:29 लाख की ठगी केस में आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के डायरेक्टर राहुल मोदी और मुकेश मोदी गिरफ्तार

झुंझुनूं8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झुंझुनूं की सिंघाना थाना पुलिस ने 29 लाख से ज्यादा रुपए की ठगी के आरोप में लंबे समय से फरार चल रहे आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के डायरेक्टर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर किया है। सिंघाना थाने के सीआई भजनाराम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राहुल मोदी व मुकेश मोदी हैं।

दोनों आदर्शनगर सिरोही के रहने वाले हैं। दोनों सिंघाना में आदर्श को-ऑपरेटीव सोसायटी लिमिटेड की शाखा संचालित कर रहे थे। सिंघाना थाने में 4 जुलाई 2019 को मोई भारु निवासी चेमराम जाट ने 19 लाख 52 हजार 935 रुपए, 13 अगस्त 2019 को लांबी अहीर निवासी प्यारेलाल यादव ने 4 लाख 99 हजार 633 रुपए और 7 नवंबर 2019 को ढाणा निवासी रमेश जांगिड़ ने 4 लाख 10 हजार रुपए की धोखाधड़ी कर ठगी करने के अलग- अलग मामले दर्ज कराए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिये टीमों का गठन किया था मगर आरोपी लगातार 2019 से पुलिस की टीम को गच्चा दे रहे थे। आरोपियों को पुलिस 2019 से तलाश कर रही थी। आज पुलिस की टीम को सफलता हाथ लगी और थानाधिकारी भजनाराम के नेतृत्व में गठित टीम के हैडकांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल सुशील कुमार और अजय कुमार ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...