पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:1530 लीटर डीजल व 20 लीटर पेट्रोल के साथ दो जने गिरफ्तार

पचेरी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा से पिकअप में भरकर ला रहे 1530 लीटर डीजल व 20 लीटर पेट्राेल जब्त कर पुलिस ने दाे जनाें काे गिरफ्तार किया है। पुलिस काे चकमा देने के लिए पचेरी थाने के पीछे से निकल रहे रास्ते से जा रहे थे। थानाधिकारी गाेपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार को पचेरी कलां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बिना नंबर की पिकअप डीजल भरकर हरियाणा बॉर्डर से पचेरी थाने के पीछे के रास्ते के जरिए सिंघाना कि तरफ जा रहे है। सूचना पर पुलिस ने थाने के पीछे से जा रहे कच्चे रास्ते पर नाकाबंदी की।

इसी दाैरान बिना नंबरी पिकअप काे पुलिस ने रुकवाया। उसमें 1530 लीटर डीजल व 20 लीटर पेट्राेल भरा था। पुलिस ने डीजल, पेट्राेल समेत पिकअप काे जब्त कर उसमे सवार बास बिसना भाटीवाड़ निवासी विकास (30)पुत्र मोहन लाल व खाखिला तन नंगली निवासी शेरसिंह (45) पुत्र चंदगीराम को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि ये लाेग हरियाणा से डीजल पेट्राेल लाकर गुढ़ागाैड़जी क्षेत्र में सप्लाई करने वाले थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें