पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदेश के तीन शिक्षक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित:दो शिक्षक झुंझुनू जिले से,दोनों शिक्षकों का साफा एवं माला पहनाकर जिला कलेक्टर ने किया अभिनंदन

झुंझुनूं19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झुंझुनूं

शिक्षक दिवस पर राजस्थान से तीन शिक्षकों का राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार के लिए चयन किया गया था इनमें दो शिक्षक झुंझुनू जिले से हैं जो कि झुंझुनूं जिले के लिए गौरव की बात है। जिले से देवरोड स्थित राउमावि के वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक जयसिंह को और पिलानी स्थित बिरला बालिका विद्यापीठ की शिक्षिका अर्चला वर्मा का चयन हुआ था। दोनों शिक्षकों को शिक्षकों दिवस पर जयपुर में वचुर्अल समारोह में राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया। आज झुंझुनूं जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने कलेक्ट्रेट में दोनों शिक्षकों को साफा एवं माला पहनाकर, प्रतीक चिन्ह भेट कर अभिनंदन किया।

दो शिक्षकों का चयन जिले के लिए गौरव की बात—कलेक्टर

जिला कलक्टर ने कहा जिले से दो शिक्षकों का चयन होना जिले के लिए गौरव की बात है। दोनों ही शिक्षकों ने अपने -अपने क्षेत्र में बेहतरीन कार्य किए है, जो अन्य लोगों के लिए भी प्रेरणादायी है। अभिनंदन समारोह में अतिरिक्त जिला कलक्टर जगदीश प्रसाद गौड़, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी पितराम सिंह काला, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक अमर सिंह पचार, जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक मनोज ढाका, एडीईओ प्रमोद आबूसरिया, नीरज सिहाग, राजेश, कार्यक्रम अधिकारी नवीन ढाका, एडीपीसी विनोद जानू, एएओ रामकिशान सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...