बुजुर्ग महिला के गले से तोड़ी सोने की चेन:बाइक सवार दो युवकों ने झपट्‌टा मारा और चेन लेकर भाग गए, CCTV फुटेज में दिख रही हरकत

झुंझुनूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेन तोड़ कर भागते बाइक सवार बदमाश। - Dainik Bhaskar
चेन तोड़ कर भागते बाइक सवार बदमाश।

झुंझुनूं के चिड़ावा थाना इलाके के सिंघाना रोड रेलवे फाटक से आगे खातियों की ढाणी तन अडूका में चेन स्नेचिंग की वारदात सामने आई। बाइक पर आए दो बदमाशों ने पैदल जा रही एक वृद्धा के गले से सोने की चेन छीनी और फरार हो गए।

वारदात से 2 मिनट पहले ही महिला अपने नए घर से निकल अपने पुराने घर के लिए रवाना हुई थी। चिड़ावा थाना पुलिस ने सूचना मिलने के बाद इलाके की नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इनमें बदमाश साफ दिखाई दे रहे हैं। बदमाश महिला के गले से चेन तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

फुटेज में एक बदमाश ने हेलमेट पहना था तो दूसरे ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था। बदमाशों के भागने के बाद महिला चिल्लाई तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार 28 नवंबर को सुबह 10:30 पर 55 वर्षीय महिला माफिया पत्नी कमरुद्दीन अपने नए मकान से पुराने घर की ओर जा रही थी। पुराने घर से वापस लौटते वक्त बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला के गले से सोने का लॉकेट झपट लिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।