पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूछताछ:महिलाओं से अश्लील चैट करता था, जादू टोने के नाम पर लोगों में विश्वास बढ़ाता गया, नहीं जानता किसी तरह की पूजा-पाठ

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दीपावली पर पूजा के बहाने किया था मासूम से दुष्कर्म, तब से था कोरोना पॉजिटिव, अब हुई पूछताछ में बताई खुद की हकीकत
  • ऐसे बाबाओं से बचिए 10 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी का सच

दीपावली के दिन घर में सुख शांति के लिए पूजा व हवन के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आराेपी ढाेंगी बाबा गाेठड़ा तन धाेद (सीकर) निवासी लालचंद उर्फ बाबूलाल जांगिड़ काे पुलिस ने कोरोना निगेटिव होने पर अब गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ से उसकी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

जादू टोने के नाम पर लोगों के दुख दर्द दूर करने दावा कर इसने कई लोगों पर अपना विश्वास कायम किया, लेकिन यह पूजा पाठ के नाम पर कुछ भी नहीं जानता। इतना ही नहीं अच्छे कर्मों का प्रवचन देने वाला यह बाबा मोबाइल पर महिलाओं से अश्लील चैट करता था। ऐसी कई चैट इसके मोबाइल में मिली हैं। पुलिस ने दीपावली पर इसके इसके खिलाफ मामला दर्ज होने के तीन दिन दिन इसे पकड़ा था। इसके बाद इसकी कोरोना जांच करवाई गई थी। जिसमें यह पाॅजिटिव पाया गया। अब रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि लालचंद उर्फ बाबूलाल जांगिड़ के खिलाफ 15 नवंबर को एक व्यक्ति ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था।

यह व्यक्ति और उसका परिवार लालचंद पर भराेसा करते थे और नाबालिग की मां की तबियत सही रहने व घर में सुख समृद्धी की पूजा पाठ के लिए उसके पास गाेठड़ा (धाेद) गए थे। जिस पर लालचंद ने दीपावली के दिन घर आकर इलाज व घर में सुख शांति व समृद्धि के लिए हवन करने की बात कही थी। दीपावली की रात वह उनके घर आया और एक कमरे में पूजा पाठ शुरू की। इस बीच उसने नाबालिग काे देवी का रूप बता कर घर के अन्य सदस्याें काे बाहर भेज दिया और कमरा बंद कर नाबालिग से दुष्कर्म किया। उसने नाबालिग को डराया था कि किसी को बताया तो बहुत बुरा होगा, लेकिन नाबालिग ने बाद में अपने घर को पूरी बात बता दी थी।

आरोपी के मोबाइल में मिली महिलाओं से चैटिंग की जानकारी

आराेपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह भगवान के नाम का हवन करता है। उसे काेई इलाज करना नहीं आता। लाेग अपनी इच्छा से कुछ दे देते हैं तो वह ले लेता है। यहां भी घर वालों के दूसरे कमरे में चले जाने के बाद उसके अंदर का शैतान जा गया था और उसने नाबालिग काे हवन का शिकार बना डाला। उसके माेबाइल की कांटेक्ट लिस्ट में कई महिलाओं के नंबर मिले हैं। जिनसे वह अश्लील किस्म की चैटिंग करता था। आराेपी शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हैं, लेकिन वह दाे साल से परिवार से अलग रह रहा है।

ग्रामीणाें ने पकड़ लिया था
अगले सुबह ही इस ढाेंगी बाबा की करतूत सामने आ गई थी। जब वह घर से निकला तो पीड़िता ने परिजनाें काे आप बीती बताई। इस पर परिजनों उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। आराेपी के खिलाफ नामजद रिपाेर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पाेक्साे व दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया था। गिरफ्तारी के बाद उसकी काेराेना जांच करवाई गई। रिपाेर्ट पाॅजिटिव आने पर उसे बीडीके अस्पताल में रखा गया था। बुधवार काे दूसरी जांच में रिपाेर्ट निगेटिव आने पर उसे गिरफ्तार किया गया। गुरुवार काे उसे काेर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser