पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झुंझुनूं में 36 स्थानों पर हो रहा है टीकाकरण:वैक्शीन का दूसरा डोज ही लग रहा, टीकाकरण को लेकर लोगों में उत्साह; कैंप में पहुंच रही लोगों की भीड़

झुंझुनूं23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टीका लगवाने के लिए इंतजार करते लोग। - Dainik Bhaskar
टीका लगवाने के लिए इंतजार करते लोग।

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीनेशन का कार्य जोर शोर से किया जा रहा है। बुधवार को जिले में 36 स्थानों पर लोगों को कोरोना की दूसरी डोज लगाई जा रही है। वैक्शीनेशन को लेकर लोगों में उत्साह है। टीका लगवाने के लिए लगे कैंप पर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने बताया कि सुबह आठ से शाम पांच बजे तक वैक्सीनेशन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अलसीसर, मलसीसर, बिरमी, इस्लामपुर, हेतमसर, मंड्रेला, सुल्ताना, चनाना, पीपली, काकोड़ा, सिंघाना, पचेरी, बुहाना, कुहाड़वास, गोरी, जसरापुर, शिमला, परसरामपुरा, गुड्डा, गुढ़ागौढ़जी, बड़ागांव में 18 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के निवासियों को केवल दूसरे डोज का टीका लगाया जा रहा है।

सात उपखंड के 15 शहरों में भी लग रहा है दूसरा डोज

झुंझुनूं उपखंड में शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बसंत विहार, शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिटी डिस्पेंसरी एक नंबर, जिला अस्पताल बीडीके, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मंडावा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगड़, शहीद जेपी जानू सीनियर सैकेण्डरी स्कूल, चिड़ावा उपखंड क्षेत्र के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय, सूरजगढ़ उपखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिलानी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूरजगढ़, खेतड़ी उपखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेतड़ी, उदयपुरवाटी उपखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुरवाटी, मलसीसर उपखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसाऊ, नवलगढ़ उपखंड के सेटेलाइट उप जिला अस्पताल नवलगढ़, यूपीएचसी नवलगढ़, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुकुंदगढ़ में दूसरे डोज का टीका लोगों को लगाया जा रहा है।

दो दिन से झुंझुनूं में एक भी नया केस नहीं
जिले में कोरोना संक्रमण लगातार कम हो रहा है। गत दो दिनों में आई जांच रिपोर्ट में एक भी नया केस कोरोना संक्रमण का नहीं मिला है। सोमवार व मंगलवार को झुंझुनूं में नए केस की संख्या शून्य है।

खबरें और भी हैं...