पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एडीजी जॉर्ज जोसेफ बोले:कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के वीडियो बनाकर भेजाे, पुलिस करेगी कार्रवाई

झुंझुनूं15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिलानी, डीएसपी शर्मा से बात करते एडीजी जोसेफ। - Dainik Bhaskar
पिलानी, डीएसपी शर्मा से बात करते एडीजी जोसेफ।

कोरोना की दूसरी लहर ने झुंझुनूं जिले की कानून व्यवस्थाओं की समीक्षा करने जयपुर रेंज के प्रभारी एडीजी विजिलेंस बीजू जॉर्ज जोसेफ एक दिवसीय दौरे पर रविवार काे झुंझुनूं आए। उन्होंने सर्किट हाउस में एएसपी वीरेंद्र मीणा के साथ कानून व्यवस्थाओं की समीक्षा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस मौके पर एडीजी ने झुंझुनूं शहर तथा पिलानी कस्बे का दौरा किया और वह पर लगाई गयी पाबंदियों की पालना देखी। इस मौके पर एडीजी जाेसेफ ने कहा कि झुंझुनूं में अभी तक अन्य जिलों की बजाय बेहतर तरीके से पालना हो रही है। झुंझुनूं जिले के लोग पढ़े लिखे व समझदार है, ऐसे में वे पुलिस और प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं।

एडीजी विजिलेंस बीजू जॉर्ज शनिवार रात काे झुंझुनूं पहुंचे थे। वे सर्किट हाउस में ठहरे। झुंझुनूं व पिलानी में कानून व्यवस्थाओं का जायजा लेकर वापस जयपुर चले गए।

पिलानी, एडीजी बीजू जॉर्ज जोजफ ने रविवार को पिलानी कस्बे का निरीक्षण किया। एडीजी जोसेफ दोपहर करीब 12 बजे पिलानी पहुंचे तथा कस्बे में चारों और पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होने भगतसिंह सर्किल, बड़ चौक, निहाली चौक, मुख्य बाजार, त्रिवेणी प्याऊ, बस स्टैंड सहित अन्य स्थानों का जायजा लिया। इस मौके पर चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा, सीआई इंद्रप्रकाश यादव सहित पुलिस अधिकारी मौजूद थे। एडीजी के दौरे की खास बात यह रही कि वे अपनी गाड़ी से नीचे उतरे बगैर गाड़ी में बैठे-बैठे ही पुलिस अधिकारियों से स्थिति की जानकारी ली।

नवलगढ़, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (सतर्कता) बीजू जॉर्ज जोसफ रविवार को कस्बे के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने जन अनुशासन पखवाड़े के तहत कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर पुलिस व्यवस्था के संबंध में चर्चा की। कस्बे में जाकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जो भी पाबंदियां लगाई गई हैं वे जनता की भलाई के लिए हैं। यह बात लोगों को समझनी होगी।

उन्होंने माना कि अभी भी लोग बेवजह घरों से बाहर घूम रहे हैं और वाहनों की आवाजाही बेरोकटोक जारी है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति गाइडलाइन की पालना नहीं करता है तो उसका वीडियो बनाकर पुलिस को भेजो, पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की संख्या सीमित है, इसलिए कलेक्टर से चर्चा कर गांवों में भी सख्ती बढ़ाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें