विकास जाखड़ के स्वास्थ्य के लिए किया यज्ञ:अस्पताल में भर्ती है विकास जाखड़ बेटे और मां ने संभाला मोर्चा

झुुंझुनूं4 महीने पहले
विकास जाखड़ के स्वास्थ्य के लि - Dainik Bhaskar
विकास जाखड़ के स्वास्थ्य के लि

सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ की तबियत और सरकारी को सद्बुद्धि को लेकर गांव में सद्बुद्धि यज्ञ किया गया। पुलिस ने विकास जाखड़ को जबरदस्ती अस्पताल में भर्ती करवाया। ग्रामीणों उनके स्वस्थ होने के लिए सद्बुद्धि यज्ञ किया। अब विकास जाखड़ के बेटे और मां ने मोर्चा सम्भाल लिया है। बेटा खुशवंत और मां संतोष देवी अनशन पर बैठे गए हैं। उनके साथ अन्य लोग भी धरने पर बैठे हैं। इससे पहले शनिवार सुबह पुलिस अनशनकारियों को उठाकर ले गई थी। धरना स्थल से सभी को खदेड़ दिया था। लेकिन थोड़ी देर बाद विकास जाखड़ का पुत्र खुशवंत धरने पर बैठ गया, उसके साथ अन्य लोग भी धरने पर बैठे गए। अब विकास जाखड़ मां भी अनशन पर बैठ गई है। बीडीके अस्पताल के डॉक्टरों ने अनशन पर बैठे लोगों के स्वास्थ्य की जांच की।

ग्रामीणों अनशन स्थल पर ही सद्बुद्धि यज्ञ किया। सभी ने यज्ञ में आहुति दी। विकास जाखड़ के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई।

विकास जाखड़ पिछले चार दिनों से अपने गांव जाखड़ों के बास में अनशन पर बैठे थे। जाखड़ सरकारी नौकरियों में धांधली को लेकर पर अनशन कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को विकास जाखड़ को उठाकर अस्पताल में भर्ती करवाया दिया था। अभी गांव में धरना जारी है। पुलिस बल तैनात किया गया है।