प्रेम-प्रसंग:बुर्का पहन कर प्रेमिका से मिलने जा रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, माफी मांगने पर ग्रामीणों ने हिदायत देकर छोड़ दिया

चिड़ावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुर्के में पुरुष की आवाज सुनते ही लोगो ने उसे पकड़ लिया। तब उसने असलियत बता दी।  - Dainik Bhaskar
बुर्के में पुरुष की आवाज सुनते ही लोगो ने उसे पकड़ लिया। तब उसने असलियत बता दी। 

प्यार की चाहत में कुछ भी कर गुजरने का एक मामला शहर के वार्ड 17 में अरड़ावतिया कॉलोनी के पास नायकों की गली में देखने को मिला। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंच गया।

रास्ते से गुजरते हुए लोगों को जब शक हुआ तो उसे पकड़ लिया। जिसके बाद युवक ने मौके की नजाकत को समझते हुए तुरंत ही माफी मांग ली। सबूत के तौर पर उसने बाकायदा इन लोगों से अपनी प्रेमिका की बात करवाई। जिसके बाद उसे दुबारा ऐसा नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

लोगों ने इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसमें उक्त युवक बुर्का पहने हुए और माफी मांगता दिखाई दे रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक झुंझुनूं रोड चुंगी नाका चौराहे की ओर से आ रहे बुर्कानशीं की चाल-ढाल पहले से संदेह पैदा कर रही थी। पीछा शुरू कर दिया। पीछा होते देख बुर्का पहने युवक ने घबराहट में मोबाइल निकाल कर बात करनी शुरू कर दी। बुर्के में पुरुष की आवाज सुनते ही लोगो ने उसे पकड़ लिया। तब उसने असलियत बता दी।

खबरें और भी हैं...