पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:उदयपुरवाटी थाने के सामने ग्रामीणों ने चार घंटे दिया धरना

झुंझनुं3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागारिया की ढाणी के व्यक्ति का अपहरण करने वाले की गिरफ्तारी की मांग निकटवर्ती बागोरियों की ढाणी के एक जने का अपहरण कर ले जाने व उस पर प्राण घातक हमला करने के आरोपी को गिरफ्तार करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बुधवार को उदयपुरवाटी पुलिस थाने के सामने धरना दिया।जानकारी के अनुसार बागोरियां की ढाणी पंचायत की ढाणी ढाणा निवासी सीताराम सैनी को गणेश रावणा राजपूत उसके घर से लेकर गया था।

अगले दिन वह घायल स्थिति में देवीपुरा बणी के निकट स्थित एक जोहड़ में मिला था। आरोपी गणेश को गिरफ्तार करवाने की मांग को लेकर बागोरियों की ढाणी सरपंच राजेंद्र सैनी के नेतृत्व में करीब चार-पांच दर्जन ग्रामीणों ने बुधवार को थाने के सामने धरना दिया है। तीन-चार घंटे तक धरना देने के बाद थाना प्रभारी से वार्ता की गई। सीआई भगवानसहाय मीणा ने आश्वासन दिया कि मामले में जल्दी ही निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

धरने पर बैठे लोगों में जगदीश सैनी, महिपाल सैनी, ताराचंद सैनी, नानूराम, बोदूराम सैनी, फतेहचंद सैनी, किशोर सैनी, मूलचंद सैनी, नरेश सैनी, राजेश सैनी, महेश सैनी, बलवीर, मंजूदेवी, संजू देवी, मनीता सैनी, संगीता सैनी आदि शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें