पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना मरीजों को मदद:विप्र फाउंडेशन ने ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीन दी

झुंझुनूं24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विप्र फाउंडेशन की जिला इकाई ने रविवार को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बीडीके हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीन दी। जिला महामंत्री एडवोकेट ईशान मिश्रा ने बताया कि परशुराम जयंती पर विप्र फाउंडेशन ने पूरे प्रदेश भर में 108 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीन देने का संकल्प लिया था।

इसी कड़ी में बीडीके हॉस्पिटल में एक ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीन विप्र फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष गोविंद शरण पारीक के नेतृत्व में एडीएम जेपी गौड़ की मौजूदगी में पीएमओ डॉ. बीडी बाजिया को दी गई। इस अवसर पर फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष ने एडीएम व पीएमओ को आश्वस्त भी किया कि आगे भी जरूरत पड़ने पर विप्र फाउंडेशन समाज व सरकार की हर तरह से मदद करने के लिए तैयार रहेगा।

पीएमओ डाॅ. बाजिया ने विप्र फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पार्षद संजय पारीक, जिला महामंत्री योगेश चौमाल, जिला उपाध्यक्ष ताराचंद शास्त्री, फाउंडेशन के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अमित शर्मा मौजूद थे।

कस्बे के युवाओं ने मालूपुरा रोड स्थित आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. ऋतु को स्वास्थ्य उपकरण भेंट किए। मनोज शर्मा, रमेश कुमार,न दीम नागौरी, आमोद वर्मा ने पांच आईवी स्टैंड दिए। आगे भी पीएचसी में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान डॉ. ज्योति, मेल नर्स प्रमोद सिंह, विनोद, सरोज, सुप्यार व अनिता मौजूद थी।

खबरें और भी हैं...