झुंझुनूं में सलाउद्दीन चोपदार मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का शिलान्यास:मान नगर में हुआ हॉस्पिटल का वर्चुअल शिलान्यास,नो लॉस नो प्रॉफिट पर काम करेगा मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल खुलने से आमजन को काफी राहत मिलेगी। - Dainik Bhaskar
हॉस्पिटल खुलने से आमजन को काफी राहत मिलेगी।

झुंझुनूं के मान नगर में आज डॉ. सलाऊदीन चोपदार की प्रथम पुण्यतिथि पर उनकी याद में बनने वाले अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हॉस्पिटल का वर्चुअल शिलान्यास किया गया।डॉ. सलाउद्दीन चोपदार की प्रथम पुण्यतिथि पर हॉस्पिटल फाउंडेशन द्वारा हॉस्पिटल को मानव सेवा को समर्पित किया गया।उनकी याद में प्रथम पुण्यतिथि पर डाक विभाग भारत सरकार द्वारा उनके नाम से डाक टिकट एवं सीसीआरएएस आयुष मंत्रालय भारत सरकार द्वारा रिसर्च की गई आयुष-64 टैबलेट का विमोचन किया गया।

नो लॉस नो प्रॉफिट पर चलेगा हॉस्पिटल

इस हॉस्पिटल को फाउंडेशन द्धारा नो प्रोफिट नॉ लॉस पर मानव सेवा को समर्पित कर चलाया जाएगा जिससे जरूरतमंदों को सही और सस्ता इलाज मिल सके। हॉस्पिटल खुलने से आमजन को काफी राहत मिलेगी। फाउंडेशन के डायरेक्टर एम.डी. चोपदार ने बताया कि आज के दिन उनके पिता डॉ. सलाउद्दीन चोपदार की प्रथम पुण्यतिथि है। इस अवसर पर पहले सर्वधर्म श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। एम.डी. चोपदार ने बताया कि डॉ. सलाउद्दीन चोपदार की मंशा थी कि जिले के लोगों को एक बड़ा मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल बनाकर दिया जाए, जिसमें सभी तरह की अत्याधुनिक सुविधाएं हो, जो जिले के नागरिकों के लिए नो प्रॉफिट नॉ लॉस पर कार्य करे।इसी को देखते हॉस्पिटल का निर्माण किया जा रहा है। शिलान्यास समारोह में पूर्व मंत्री और खेतड़ी विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह, पूर्व विधायक श्रवण कुमार, पिलानी विधायक जे. पी. चंदेलिया, किशनपोल विधायक अमीन कागजी, आदर्श नगर विधायक रफीक खान,चंचलनाथ जी टीले के महंत ओम नाथ महाराज, कमरूदीन शाह दरगाह के गद्दीनशीन एजाज नबी भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...