पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एथलेक्टिस चैम्पियनशिप के लिए ट्रायल 2 अप्रेल से:हमीनपुर में 35 वर्ष से अधिक उम्र वालों की वॉलीबाल प्रतियोगिता

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिलानी. प्रतियोगिता का उद्घाटन करते अतिथि। - Dainik Bhaskar
पिलानी. प्रतियोगिता का उद्घाटन करते अतिथि।

राजस्थान एथलेटिक्स एसाेसियेशन द्वारा श्रीगंगानगर में हाेने वाली राज्यस्तरीय सीनियर एथलेटिक्स प्रतियाेगिता के लिए जिले की टीम का चयन ट्रायल के जरिए हाेगा। ये ट्रायल 2 व 3 अप्रेल काे स्वर्ण जयंति स्टेडियम में आयाेजित किए जाएगे। एसाेसियेशन की ओर से ट्रायल कराने के लिए सुभाष याेगी काे संयाेजक बनाया गया है और छह सदस्यी चयन समिति गठित की गई है। संयाेजक सुभाष याेगी ने बताया कि सीनियर वर्ग की प्रतियाेगिता के लिए महिला व पुरूष टीमाें के लिए ट्रायल हाेगें।

इसमें दाैड़ के लिए 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 1600 मीटर के साथ 5 हजार व 10 हजार मीटर के लिए खिलाड़ी चुने जाएगे। वही 20 किलाेमीटर पैदल चाल के लिए भी खिलाड़ियाें का चयन हाेगा। याेगी ने बताया कि लांग जंप, हाइ जंप, ट्रिपल जंप के साथ शाॅटपुट, डिस्कस थ्राे और हेमर थ्राे के लिए टीम चुनी जाएगी। इस ट्रायल में 18 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ी ही शामिल हाे सकेगे। ट्रायल स्टेडियम में सुबह 7 बजे शुरू हाेगे।

याेगी ने बताया कि ट्रायल के लिए खिलाड़ियाें काे खुद की चार फाेटाे, मूल निवास, आधार, जन्म प्रमाण पत्र के साथ एथलेटिक्स किट भी लाना हाेगा। चयन समिति में प्रदीप झाझड़िया, दारासिंह झाझड़िया, धर्मपाल सैनी, रणवीर सैनी व जयसिंह धनकड़ काे शामिल किया गया है।

पिलानी | हमीनपुर में पूर्व वॉलीबाल खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों का स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया। समारोह के दौरान 35 वर्ष से अधिक खिलाड़ियों की आठ टीमों ने भाग लिया। कोच दीपचंद ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान नवयुवक मंडल की टीम का प्रदर्शन सराहनीय रहा। प्रतियोगिता का फाईनल मुकाबला हमीनपुर ए व हमीनपुर बी के मध्य खेला गया जिसमें हमीनपुर ए ने 2-1 से जीत दर्ज की। हमीनपुर सरपंच रामनिवास शेखावत ने विजेता-उपविजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सुरेश धनखड़ व बलवानसिंह रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें