• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • Was Called In The Name Of Diwali Party, The Young Man Reached Home In An Injured Condition, Before Dying, Tell The Names Of Three Friends

झुंझुनूं में चाकू से गोदकर युवक की हत्या:दीपावली पार्टी के नाम से बुलाया था, घायल हालत में घर पहुंचा, मरने से पहले तीन के नाम बताए

झुंझुनूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल का मौका मुआयना करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल का मौका मुआयना करती पुलिस।

झुंझुनूं के पचेरी थाना इलाके के निहालोठ गांव में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने युवक के तीन दोस्तों पर मर्डर का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि घायल अवस्था में घर पहुंचे युवक ने अपने साथियों के मारपीट करने की बात कही थी। पुलिस ​हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं, युवक के शव को बुहाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

मृतक पचेरी थाना इलाके का निहालोठ निवासी कोशिंदर उर्फ रोहित यादव है। उसके चाचा महेश कुमार ने बताया कि रोहित कल रात 9 बजे घर से निकला था। दीपावली पार्टी के नाम पर उसे बुलाने के लिये उसके दोस्त आये थे। 10:30 बजे सूचना मिली कि रोहित के साथ मारपीट की जा रही है। सूचना के बाद परिजन तुरंत भाग कर पहुंचे तो देखा रोहित घायल अवस्था में लड़खड़ाता हुआ घर की तरफ पैदल आ रहा था।

रोहित को घर लाए तो परिजनों को बताया कि उसके दोस्तों से किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। सके दोस्तों ने पहले उसे पीटा फिर उसे चाकू से मारकर घायल कर दिया। इस दौरान रोहित ने चाकू मारने वाले तीन युवक विकास, प्रदीप और धर्मवीर के नाम बताए। घायल रोहित को गंभीर हालत में बुहाना के अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि मृतक युवक रोहित रेवाड़ी में एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। रोहित की मौत होने के बाद परिजन और ग्रामीण पचेरी थाना पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। गुस्साए ग्रामीणों ने हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम बनाकर हत्या के आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मौका मुआयना किया। वहीं, झुंझुनू से बुलाई गई एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठे किये।

घटनास्थल पर बेरहमी से पीटने के सबूत मिले

पुलिस को मौके से युवक को बेरहमी से पीटने के सबूत मिले है। पुलिस और एफएसएल की टीम को मौके से शराब की टूटी बोतल और टूटे डंडे मिले। जो इस बात का पुख्ता सबूत ​हैं कि मृतक युवक रोहित को आरोपियों ने कितना बेरहमी से पीटा होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने मृतक रोहित के दोस्तों की तलाश के लिए टीमों का गठन किया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...