चोरी करने घुसा, लोगों ने पकड़कर पीटा:आहट से मकान मालिक की नींद खुली तो शोर मचाया, लोगों ने चोर को पकड़कर की जमकर धुनाई

झुंझुनूं7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी चोर। - Dainik Bhaskar
आरोपी चोर।

झुंझुनूं जिले के चिड़ावा थाना इलाके में आज सुबह चोरी की नियत से घुसे एक चोर को मकान मालिक और मौहल्ले के लोगों ने पकड़ा। चोर की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस के अनुसार शहर की चौधरी कॉलोनी में एसबीआई बैंक के पीछे विमल खेतान के मकान में अलसुबह किसी की आहट से विमल खेतान की आंख खुल गई। उन्होंने एक अनजान युवक को घर में देखा तो चोर-चोर चिल्लाकर हल्ला मचा दिया।

विमला खेतान के चिल्लाने पर घर में सो रहे परिवार के अन्य सदस्य और कॉलोनीवासी आ गये। इसके बाद सभी ने चोरी की नियत से घर में घुसे युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर चौकी प्रभारी बलबीर चावला जाब्ते के साथ आए और चोर को पकड़कर थाने ले गये।

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गये युवक ने अपना नाम महेंद्र बताया है।युवक ने बताया कि वह गोवला गांव का निवासी है और वह पास में ही मिठाई के कारखाने पर काम करता है। वहीं पुलिस के अनुसार पकड़ा गया युवक आदतन शराबी है। वहीं आज सुबह जब लोगों ने चोर को पकड़ा तब भी वह शराब के नशे में धुत था। मकान मालिक विमल खेतान ने चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दी है। पुलिस हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...