अगले दो दिन और चलेगी शीतलहर:चिड़ावा में सर्दी ने ली एक की जान, शीतलहर के कारण दिन का पारा 17.4 डिग्री पर अटका रहा

झुंझुनूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिले में सर्दी ने गुरुवार को एक व्यक्ति की जान ले ली। - Dainik Bhaskar
जिले में सर्दी ने गुरुवार को एक व्यक्ति की जान ले ली।

जिले में सर्दी ने गुरुवार को एक व्यक्ति की जान ले ली। शीतलहर के कारण दिन का तापमान दूसरे दिन भी 17.4 डिग्री पर अटका रहा। हालांकि रात के तापमान में 0.7 डिग्री की मामूली बढ़ोतरी हुई है। मौसम विभाग ने झुंझुनूं जिले में अगले दो दिन तक शीतलहर का असर रहने की संभावना जताई है। सुबह-शाम ठिठुरन वाली सर्द हवा के साथ गुरुवार को दिन में बादलों की आवाजाही से हवा में भी सर्दी का असर बना रहा। यही कारण रहा कि दिन के तापमान में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ। पिलानी मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार गुरुवार को अधिकतम तापमान 17.4 डिग्री और न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री से बढ़कर 7.2 डिग्री पर आ गया।

हवा पतंगबाजी के अनुकूल रहेगी : उत्तर भारत से आ रही सर्द हवाओं के कारण जिले सहित प्रदेश के कुछ हिस्सों में 15 जनवरी तक शीतलहर का असर जारी रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार झुंझुनूं सहित आस पास के इलाके में शुक्रवार को हवा पतंगबाजी के अनुकूल रहेगी। लेकिन शीतलहर का असर कायम रहेगा।

चिड़ावा : रेलवे स्टेशन के पास डेरे में सोए अधेड़ की सर्दी से मौत
चिड़ावा शहर में रेलवे स्टेशन के पास डेरे में रहने वाले एक व्यक्ति की सर्दी से मौत हो गई। मृतक की पहचान वार्ड 36 के 51 वर्षीय युद्धवीर उर्फ रघुवीर स्वामी के रूप में हुई। उसका शव स्टेशन के पास खुले में रहने वाले लोगों के डेरे में रजाई में लिपटा पड़ा मिला। एएसआई ईश्वरसिंह हिरवा पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की सूचना पर पहुंचे युद्धवीर के बेटे कुलदीप ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका पिता घर से बाहर ही रहता था। खुले में सोने से सर्दी से मौत हो गई। पुलिस ने बीती रात अधेड़ के साथ घूमते दिखाई दी खानाबदोश महिला से भी पूछताछ की।

खबरें और भी हैं...