पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तोगड़ा खुर्द में वारदात:पति के शराब पीने से परेशान महिला ने बेटे के साथ मिलकर गला दबा हत्या की

झुंझुनूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या कर शव को चारपाई पर लिटाकर फरार हो गए मां-बेटे

सदर थाना इलाके के तोगड़ा खुर्द गांव में एक व्यक्ति की उसकी पत्नी और बेटे ने मिलकर रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों शव को चारपाई पर रजाई से ढककर फरार हो गए। वारदात का पता दूसरे दिन चला। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो सामने आया कि महिला पति के ज्यादा शराब पीने से परेशान थी और ऐसे में उसने बेटे के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

इन लोगों के बीच घर में आए दिन झगड़ा होता था। सदर थाना प्रभारी गाेपाल ढाका ने बताया कि ताेगड़ा खुर्द निवासी बलवीर (50) पुत्र भगवानाराम जाट का शव मंगलवार सवेरे खेत में बने उसके घर में पशुओं को बांधने के लिए बनाए गए छप्पर में मिला। शव को चारपाई पर लिटाकर रजाई ओढ़ाई गई थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शव काे बीडीके अस्पताल पहुंचाया। मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनाें काे साैंप दिया। इस संबंध में उसके भाई बंशीधर ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। सदर थाना प्रभारी गाेपाल ढाका व डीएसपी लाेकेंद्र दादरवाल तथा एफएसएल टीम ने माैका मुआयना कर साक्ष्य उठाए हैं।

मामले में आरोपी पत्नी ओमपति व बेटे सुनील कुमार (25) की तलाश की जा रही है। बलवीर का परिवार खेत में रहता है। उसके भाई दाे साै मीटर दूर मकान बनाकर रहते हैं। शराब के कारण परिवार में झगड़ा हाेने की वजह से लाेग उन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। बलवीर की हत्या के बाद घर में देर शाम तक काेई हलचल नहीं हाेने पर किसी ने पुलिस काे सूचना दी। तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ।

पहले से थी आशंका, एक दिन पहले ही भाई को बताया था
ताेगड़ा खुर्द निवासी बलवीर काे अपने बेटे व पत्नी पर पहले से ही हत्या की आशंका थी। बताया जाता है कि रविवार रात काे बाप- बेटे में काफी झगड़ा हुआ। साेमवार काे बलवीर अपने भाई के पास गया था और कहा कि बेटा सुनील व पत्नी ओमवति उसे मारेंगे। बलवीर के भाई बंशीधर ने पुलिस काे बताया कि उसने भाई काे समझाइश की थी। बलवीर के दाे बेटे है। बड़ा बेटा शादीशुदा है जाे एयरफाेर्स में है। उसकी पत्नी साथ रहती है। दूसरा बेटा सुनील मां,बाप के साथ खेत में रहता है।

शराब बनी बलवीर की मौत का कारण
सदर थानाधिकारी गोपाल ढाका ने बताया कि घटना सोमवार रात की है। अब तक की जांच में सामने आया कि बलवीर शराब पीने का आदि था। इस बात को लेकर उसकी पत्नी ओमवति व बेटे सुनील कुमार से झगड़ा हाेता रहता था। साेमवार रात काे भी इनमें झगड़ा हुआ बताया। जिसमें पत्नी व बेटे ने रस्सी से गला दबाकर बलवीर की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए। जांच में यह भी सामने आया कि सुनील भी शराब पीने का आदि है। ऐसे में बाप बेटे के बीच ज्यादातर झगड़ा होता रहता था। सोमवार को झगड़ा हुआ तो गला दबाकर उसे मार दिया और फिर दोनों फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें