पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झुंझुनूं में बैठक के बाद रजिस्ट्रेशन फार्म का किया विमोचन:गाैड़ ब्राह्मण समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन 17 को जयपुर में होगा

झुंझुनूं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झुंझुनूं. बैठक में रजिस्ट्रेशन फार्म का विमोचन करते हुए महासभा के पदाधिकारी व अन्य। - Dainik Bhaskar
झुंझुनूं. बैठक में रजिस्ट्रेशन फार्म का विमोचन करते हुए महासभा के पदाधिकारी व अन्य।

गौड़ ब्राह्मण महासभा का 14वां अंतरराष्ट्रीय युवक युवती परिचय सम्मेलन 17 अक्टूबर को जयपुर स्थित परशुराम भवन में होगा। इसकी तैयारी के लिए रविवार के किसान कॉलोनी में तैयारी बैठक हुई।

जिला संयोजक पवन पुजारी ने बताया कि गौड़ ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष सीताराम शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित तैयारी बैठक में परिचय सम्मेलन के रजिस्ट्रेशन फॉर्म का विमोचन किया गया। संभागीय संयोजक उमाशंकर महमिया ने कहा कि समाज को सामूहिक विवाह व परिचय सम्मेलन की आवश्यकता है। जिससे फिजूल खर्ची से बचा जा सके। विवाह योग्य युवक युवती के लिए अभिभावक एक अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

इसके लिए जिला स्तर के साथ तहसील स्तर पर भी फार्म उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। इसके बाद परिचय सम्मेलन के रजिस्ट्रेशन फार्म का विमोचन किया गया। इस अवसर पर जिला महामंत्री शिवचरण पुरोहित, कोषाध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष रामगोपाल महमिया, रामचंद्र शर्मा पाटोदा, पवन शर्मा देरवाला, संरक्षक कांति प्रसाद ढंड, समाज के महेश बसावतिया, रामधारी चौमाल, लीलाधर पुरोहित मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...