पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड 19:इस्लामपुर के युवक की कोरोना संक्रमण से मौत

इस्लामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के वार्ड नंबर 19 निवासी रामनिवास सैनी (39) का गुरुवार शाम को जयपुर के आरयूएचएस हॉस्पिटल में निधन हो गया। सैनी का काफी दिनों से कोरोना का इलाज चल रहा था। परिजनों ने बताया कि सैनी को बुखार और श्वांस की दिक्कत होने पर 28 मई को झुंझुनूं के बीडीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां इनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने से इनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी।

इसके चलते परिजन 30 मई को इन्हें जयपुर के सीकेएस हॉस्पिटल ले गए। वहां पर भी कोई सुधार नहीं होने पर परिजनों ने इन्हें 9 जून को आरयूएचएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर रामनिवास सैनी का निधन हो गया। शुक्रवार सुबह इनका अंतिम संस्कार किया गया। इनके 9 वर्षीय पुत्र पीयूष ने मुखाग्नि दी।

मृतक रामनिवास सैनी का शव पीपीई किट में बंद था जिसके चलते परिजन उनका अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए। इलाज के दौरान मृतक की कुल पांच कोविड जांच हुई जिनमें से तीन जांच पॉजिटिव आई। मृतक के तीन लड़की और एक लड़का सहित कुल 4 बच्चे हैं।

पिता के निधन के बाद घर में कोई कमाने वाला नहीं रहा। वहीं 67 वर्षीय बूढ़ी मां के बुढ़ापे का सहारा भी छिन गया। अपने बुढ़ापे का सहारा छिन जाने से गृहस्थी का सारा बोझ बूढ़ी मां के कंधों पर आ गया। बुढ़ापे में अपने सहारे की आस देखने वाली बूढ़ी मां खुद हो गई बेसहारा।

खबरें और भी हैं...