रैपिड एक्शन फोर्स ने खंडेला में निकाला फ्लैग मार्च:फोर्स को आवश्यक जानकारियां, क्षेत्र और मार्गो से कराया अवगत, अप्रिय घटनाओं को रोका जाए

खंडेला17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रैपिड एक्शन फोर्स ने कस्बे के मुख्य मार्गो में फ्लैग मार्च निकाला। करौली और जोधपुर में हुई घटनाओं के बाद प्रशासन अलर्ट मोड़ में नजर आया। दोनों जगह हुई घटनाओं के बाद खंडेला कस्बे में रैपिड एक्शन फोर्स की 83 बटालियन की प्लाटून टीम ने नीमकाथाना डिप्टी गिरधारीलाल शर्मा और थाना अधिकारी घासीराम मीणा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला। फोर्स ने तहसील कार्यालय से रवाना होकर कस्बे के मुख्य मार्गो में फ्लैग मार्च निकाला गया। कस्बे में एक साथ कमांडो ओर पुलिस के जवानों को देखकर हैरत में पड़ गए। लोग एक दूसरे से फ्लैग मार्च को लेकर जानकारी जुटाते रहे।

पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल ने बताया कि फोर्स के साथ मिलकर कस्बे के तहसील कार्यालय पलसाना रोड से रवाना होकर नगरपालिका मार्ग,चौपाटी बाजार,संगम सिनेमा मार्ग, चौपड़ बाजार, पुलिस चौकी मार्ग, नदी बाजार , मुख्य बाजार सहित कस्बे के मुख्य मार्गों में निकाला गया। इसी दौरान फोर्स को आवश्यक जानकारियां, क्षेत्र और मार्गों से अवगत करवाया गया।

डिप्टी कमांडेंट श्रीराम शर्मा ने बताया कि परिचित अभ्यास के दौरान सीकर के अलग-अलग थानों में और क्षेत्रों में जा रहे है। इस दौरान फोटोग्राफी, साम्प्रदायिक स्थिति, जनसंख्या के संबंध सहित आवश्यक जानकारी जुटाई जा रही है। भविष्य में यदि किसी प्रकार की अप्रिय घटना सामने आती है तो बटालियन को लगा कर होने वाली अप्रिय घटनाओं को रोका जा सकता है। फ्लैग मार्च 12 मई तक जिले के शेष रहे पुलिस थानों के भ्रमण और परिचित अभ्यास करेगी।

खबरें और भी हैं...