पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:विधायक आवास पर टिकट के लिए जा रहे समर्थकों से भरा लोडिंग टेंपो पलटा, 1 की मौत, 13 घायल, आठ रैफर

खंडेला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरटीओ पीएल बामनिया बोले- लोडिंग टेंपो में सवारी ले जाना नियम विरुद्ध, सामने से आ रहे ट्रक से बचाते वक्त हुआ हादसा

नगर पालिका चुनाव को लेकर विधायक महादेव सिंह के निवास स्थान दुल्हेपुरा दावेदार नासिर हुसैन के लिए वार्ड 12 से टिकट मांगने जा रहे समर्थकों से भरा लोडिंग टैम्पू खंडेला-कांवट मार्ग पर छाजना स्टैंड के थोड़ा आगे नाले के पास पलट गया। इससे एक व्यक्ति की मौत और 13 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां से प्रथामिक उपचार के बाद आठ को सीकर रैफर कर दिया गया।

6 को प्रथामिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सीकर में इलाज के दौरान बाबू अली पुत्र मिजाज अली (45) ने दम तोड़ दिया। वहीं एक को हालात गम्भीर होने पर जयपुर रैफर किया गया। जानकारी के मुताबिक घायलों को प्रधान गिरिराज सिंह ने अपनी गाड़ी से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। घायलों में आठ को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर किया गया था।

टैंपू में सवार नेमिखा ने बताया कि वे साथ जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में सामने से गाड़ी आ रही थी। जब लोडिंग टैंपू के चालक ने एक तरफ लिया तो टैंपू पलट गया और हादसा हो गया। टिकट की दावेदारी के लिए जा रहे नासिर हुसैन ने बताया कि विधायक महादेव सिंह ने बुलाया था। समर्थकों के साथ विधायक आवास जा रहे थे। मैं दूसरी गाड़ी में था। रास्ते में हादसा हो गया।

वहीं वार्डवासियों ने अस्पताल में बुलेंस देरी से आने को लेकर नाराजगी जताई। वहीं, आरटीओ पीएल बामनिया ने बताया कि लोडिंग टैंपू में सवारी ले जान नियम विरुद्ध है। हादसे में बाबू, इकबाल, फिरोज, मो. साहिद हुसैन, इकतियार अली, मोहम्मद सकिल, आमिर खान, चिरागुदीन्न, जहीर, समीम, साजिद, नइमुद्दीन, इब्राहिम, आरिफ घायल हो गए, बाबू अली गावों में घूमकर फेरी लगाकर मनियारी का सामान बेचने का काम करता था। बाबू अली के कोई सन्तान नहीं है परिवार की आर्थिक स्थिति भी कमजोर है। वह भाई के साथ रहता था।
अजीतगढ़ रीको में मिनरल्स फैक्ट्री में मजदूर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक मिनरल्स फैक्ट्री में काम करने वाले एक 28 वर्षीय मजदूर ने मंगलवार देर शाम फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी राहुल बंजारा (28) कस्बा रीको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक मिनरल्स फैक्ट्री में मजदूरी करता था, फैक्ट्री में ही अपनी पत्नी के साथ रहता था।

मंगलवार देर शाम कमरे को बंद कर फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक वो कमरे से नहीं निकला, पत्नी ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खोला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे को तोड़ कर देखा तो राहुल फंदा लगा कर झूल रहा था।

राहुल को तुंरत नीचे उतारा व बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने राहुल के शव को मोर्चरी में रखवाया है। सूत्रों से पता चला कि राहुल और उसकी पत्नी डेढ़ माह पहले ही अपने गांव से आए थे, पुलिस ने बताया कि राहुल की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

पेड़ की टहनी काटते वक्त गिरे व्यक्ति की मौत

ग्राम पंचायत रामजीपुरा की नरूका की ढाणी में सोमवार शाम खेत में पेड़ की टहनी काटते वक्त एक व्यक्ति की गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम धर्मवीर सिंह पुत्र किशोर सिंह नरूका (48) खेत में पेड़ की टहनी काट रहा था।

अचानक टहनी टूटने से वह जमीन पर गिर गया और गंभीर घायल हो गया। घायल धर्मवीर को खाचरियावास के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह पंचनामा करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक ने दम तोड़ा

गांव ठिकरिया के पास सोमवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से राहुल (18) निवासी शाहपुरा की मौत हो गई। मामला दर्ज कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser