लाठीचार्ज के विरोध में सैनी समाज 20 निकालेगा आक्रोशित रैली:शांति पूर्ण तरीके से आरक्षण समेत 11 मांगों को सरकार के सामने रखेंगे

खंडेला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खंडेला विधानसभा के सैनी समाज की ओर से मंगलवार 20 सितंबर को शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए आक्रोश रैली निकाली जाएगी। यह जानकारी देते हुए सैनी जागृति संस्था के सचिव शंकर लाल सैनी ने बताया कि सैनी समाज के अध्यक्ष बनवारी लाल सैनी की अध्यक्षता में रविवार को रामपुरा प्याऊ स्थित निजी विद्यालय में आयोजित समाज की मीटिंग में इस आशय का निर्णय लिया गया। मीटिंग के सैकड़ों की संख्या में समाज के जनप्रतिनिधि व प्रबुद्धजन मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित हल्ला बोल रैली में शांति पूर्ण तरीके से आरक्षण सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर अपनी आवाज सरकार तक पहुंचाने वाले फुले ब्रिगेड के राष्ट्रीय संयोजक सीपी सैनी व तीन नाबालिग सहित 84 समाज बन्धुओं पर लाठीचार्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जिससे प्रदेश का सम्पूर्ण समाज आक्रोशित हैं। इस संदर्भ में खंडेला विधानसभा से सैनी समाज की ओर से भी आरक्षण सहित 11 सूत्री मांग पत्र के समर्थन में व गिरफ्तार समाज के बन्धुओं को अविलंब रिहा करने व दर्ज मुकदमे खारिज किए जाने की मांग को लेकर सैनी समाज की ओर से मंगलवार 20 सितंबर को कावट रोड स्थित निजी विद्यालय से सैनी आक्रोश रैली निकाली जायेगी जो शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इस दौरान कांवट सरपंच मीना सैनी, पनिहारवास सरपंच संजना सैनी, दायरा सरपंच सुभाष सैनी, चौकडी सरपंच प्रतिनिधि ज्ञानचंद सैनी, पंचायत समिति सदस्य रूडमल सैनी, पार्षद पवन कुमार सैनी, पूर्व सरपंच सांवरमल सैनी समाज कोषाध्यक्ष सहीत समाज के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...