पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमजन को परेशानी:वैक्सीनेशन में संविदाकर्मियों की मनमानी, लोग बोले-बाद में आने वालों को लगाए टीके, उन्हें नहीं

खेतड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेतड़ी. राजकीय अजीत अस्पताल में वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में लगी महिलाएं। - Dainik Bhaskar
खेतड़ी. राजकीय अजीत अस्पताल में वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में लगी महिलाएं।
  • खेतड़ी के अस्पताल में सुबह से लाइन में लगे लोगों को बिना वैक्सीन लगवाए ही घर लौटना पड़ा

राजकीय अजीत अस्पताल में वैक्सीनेशन में संविदाकर्मियों की मनमानी के कारण आमजन को परेशानी हुई। सुबह से टीका लगवाने के लिए कतार में खड़े लोगों को बिना वैक्सीनेशन के ही घर लौटना पड़ा। संविदाकर्मियों ने अपने चाहतों को सीधे अंदर ले जाकर टीके लगवाए। इसका कतार में खड़े लोगों ने विरोध भी किया परन्तु उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में कतार में खड़े लोगों को दो-तीन घंटे इंतजार करने के बाद भी टीके नहीं लगाए।

प्रभारी डॉ. प्रवीण कुमार शर्मा ने बताया कि खेतड़ी में 200 टीके आए थे। जो लगा दिए गए हैं। बीसीएमओ डॉ. हरीश यादव ने बताया कि खेतड़ी उपखंड में 4500 वैक्सीन आई थी और खेतड़ी शहर में 600 टीके लगाए गए हैं। बबाई | क्षेत्र के बबाई, दलेलपुरा, पपुरना क्षेत्र में वैक्सीन लगाई गई। दलेलपुरा पीएचसी प्रभारी डा. मधुसूदन शर्मा ने बताया कि माधोगढ़ व कांकरिया में 300-300 डोज लगे। पपुरना पीएचसी इंचार्ज डाॅ. रिपेन्द्र सैनी ने बताया कि गाडराटा में भी 300 डोज लगाई।

बाघोली | मंडावरा पीएचसी की डॉ. कनिका ने बताया कि जहाज के राउमावि में 18 प्लस के 93 को पहला डोज, 237 को दूसरा डोज लगाया गया। इस दौरान मदन लाल भास्कर, योगेंद्र शेखावत, एएनएम उम्मेद चौधरी, मंजू चौधरी, सुमन मीणा ने सहयोग किया। जोधपुरा के राउमावि में लगाए शिविर की प्रभारी सराय पीएचसी के डॉ. नीरज सैनी ने बताया कि 18 प्लस के 330 लोगों को टीके लगाए गए।

इस दौरान एलएचवी शकुंतला, एएनएम विदकोर, सोहन, संदीप आदि ने सहयोग किया। बाघोली के राउमावि में मणकसास पीएचसी की प्रभारी डॉ. सोनम यादव के नेतृत्व में टीके लगाए गए। शिविर में 18 प्लस के 325 लोगों का टीकाकरण किया गया। सरपंच जतन किशोर सैनी ने शिविर में टोकन देकर सहयोग किया।

खबरें और भी हैं...