पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेलगाम बदमाश:समझौता करने और 10 लाख रुपए की फिरौती के लिए व्यापारी के घर तोड़फोड़ व फायरिंग

खेतड़ी नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेतड़ीनगर में कपड़ा व्यापारी का मामला, चार महीने पहले भी की थी मारपीट

केसीसी टाउनशिप में कपड़ा व्यापारी की ओर से दर्ज मारपीट व रुपए छीनने के एक मामले में समझौता करने और फिरौती मांगने को लेकर बदमाशों ने एक बार फिर व्यापारी के घर गुरुवार रात को तोड़फोड़ की। ये बदमाश देर रात को व्यापारी के घर में घुसे और बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़कर दरवाजे पर लाठियों से प्रहार किया तथा परिजनों को धमकी दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायर भी किया। जिसकी रिपोर्ट व्यापारी ने दी है, लेकिन पुलिस फायरिंग जैसी बात से इंकार कर रही है।

मामले में व्यापारी ने अब एसपी से सुरक्षा की मांग भी की है। जानकारी के अनुसार कस्बे के जगदंबा मार्केट में कपड़े के व्यापारी शिवकुमार उर्फ नवीन अग्रवाल का मकान नारायणी माता मंदिर के पास है। नवीन अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार रात करीब सवा बारह बजे तीन-चार युवक घर में घुसे और गाड़ी पर लाठियों से हमला कर शीशे तोड़ दिए।

ये लोग धमकी देने लगे की अगर पिछले मामले में समझौता नहीं किया और फिराैती की रकम नहीं दी तो घर के बाहर निकलने पर जान से मार देंगे। हल्ला सुनकर घरवाले व आस-पास के लोग बाहर आए तो आरोपी मौके से भाग गए। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने घटना की रिपोर्ट खेतड़ी नगर थाने में दर्ज करवाई ।

रिपोर्ट में राकेश गुर्जर व उनके साथियों पर शक जताया गया है। पीड़ित नवीन अग्रवाल ने बताया कि पहले की दोनों वारदातों में राकेश गुर्जर शामिल था। घटना की सूचना पर रात को ही पुलिस ने मौका मुआयना देख आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की।

व्यापारी से पांच महीने में चौथी बार की मारपीट और धमकी भी दी
जानकारी के अनुसार आरोपी पांच महीने में चौथी बार व्यापारी को धमकी दे चुके हैं। सबसे पहले इन्होंने व्यापारी के साथ मारपीट कर रुपए छीन लिए थे। जिस पर व्यापारी ने मामला दर्ज करवाया तो पुलिस ने चार पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। बाद में उनकी जमानत हो गई। अब आरोपी वह मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं और फिरौती मांग रहे हैं। आरोपियों ने सबसे पहले 23 फरवरी की शाम को दुकान बंद करके घर जाते समय व्यापारी के साथ मारपीट कर 14 हजार 600 रुपए व मोबाइल छिन लिया था। इसके बाद 15 जून को उसे धमकी दी और ढाई लाख रुपए मांगे। इसके अगले दिन वापस धमकी दी और दस लाख रुपए मांगे।

परिवार दहशत में एसपी से सुरक्षा की मांग
व्यापारी के घर पर हमला, मारपीट, लूटपाट व फिरौती की फोन पर दी गई धमकियों के बाद परिवार के लोग दहशत में हैं। घटना के बाद परिवार का कोई भी सदस्य रात भर सो नहीं पाया। अब सुरक्षा की चिंता सताए जा रही है। पीड़ित परिवार ने एसपी से मिलकर सुरक्षा प्रदान करने व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

एक आरोपी गिरफ्तार : व्यापारी के घर पर हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना भी किया गया है। नामजद आरोपियों में से एक कुलदीप उर्फ केडी गुर्जर को गिरफ्तार किया जा चुका है। दूसरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
- किरणसिंह यादव, थानाधिकारी, खेतड़ी नगर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें