पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेल में अपराधियों की मौज:खेतड़ी जेल में मोबाइल व गुटखा पाउच मिले, बैरक के गेट खुले थे

खेतड़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने बुधवार को खेतड़ी सब जेल का निरीक्षण किया। इस दौरान जेल से एक मोबाइल व तम्बाकू उत्पाद बरामद हुए। एसडीएम शिवपाल जाट ने बताया कि कलक्टर के निर्देश पर वे डीएसपी विजय कुमार, सीआई सुरेन्द्र सिंह देगड़ा, नायब तहसीलदार मुनेश कुमार, पुलिस जाप्ते व नगरपालिका कर्मचारियों के साथ जेल पहुंचे। जेल में बैरक के गेट व ऑफिस के गेट खुले मिले जो जेल के नियमों के अनुसार गलत थे।

तलाशी के दौरान खैनी व गुटका सहित तम्बाकू जनित सामग्री मिली। जेलर के कक्ष में कैमरा बक्स में छिपा कर रखा गया एक लाल रंग का मोबाइल फोन भी पाया गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने फोन के बारे में जेल कार्मिकों से पूछताछ की तो वे कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए।

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने मोबाइल व खैनी, गुटका पाउच जब्त किए। इस दौरान जेल प्रशासन को पाबंद किया गया कि बैरक व ऑफिस के दरवाजे एक साथ खुले नहीं रखें। जेल में मोबाइल व तंबाकू उत्पाद मिलने पर जेलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें