धोखाधड़ी का मामला दर्ज:खेत ठेके पर लिया था, अनाज निकाल रुपए दिए बिना फरार

खेतड़ी नगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
 नौ लोगों ने खेत को ठेके पर लेने वालों ने बगैर रुपए फरार होने का मामला दर्ज करवाया। - Dainik Bhaskar
 नौ लोगों ने खेत को ठेके पर लेने वालों ने बगैर रुपए फरार होने का मामला दर्ज करवाया।

नौ व्यक्तियों ने अलग-अलग इस्तगासे के तहत खेत को ठेके पर लेने वालों ने बगैर रुपए फरार होने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के मुताबिक चरणसिंह नगर तन नंगली सलेदी सिंह निवासी दयानंद जाट ने रिपोर्ट दी कि सितंबर 2019 में उसके पास बरेली निवासी जमालुदीन उर्फ पप्पू खां व लाला खां खेत किराए लेने के लिए आए थे। दो लाख रुपए एक साल के किराए पर कुआं, खेत, फव्वारा पाइप व अन्य सामान दे दिया।

दीपावली 2019 से दीपावली 2020 तक एक साल का किराया दो लाख रुपए देना तय हुआ। दो लाख रुपए में से एक लाख रुपए जमालुदीन ने 20 मई 2020 को व बाकी रुपए 20 अक्टूबर 2020 को देने का वादा किया। लेकिन समय पर पैसे नहीं दिए। 25 अक्टूबर 2021 को खेत पर जाकर देखा तो वहा पर कोई नहीं मिला।

इसी प्रकार बहलवान नगर निवासी महेशपाल यादव, किशनचंद यादव, रोहिताश्व यादव व राकेश यादव ने भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि बरेली निवासी नसरूद्दीन खां, जमालूद्दीन उर्फ पप्पू खां, लालू खां, अकरम खां ने खेत बुवाई के लिए एक लाख पांच हजार रुपए में एक साल के लिए दस अक्टूबर 2019 को किराए पर लिया था। लेकिन लालू खां ने तय समय पर किराया नहीं दिया। 25 अक्टूबर को जाकर खेत में देखा तो वह परिवार सहित नहीं मिला। धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...