पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाडनूं में वारदात:बाेलेरो से आए 7 बदमाशों ने लूटा ट्रक, पुलिस पीछे पड़ी तो दोनों वाहन छोड़ भागे

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाडनूं में ट्रक लूट की घटना का विरोध करते विभिन्न ट्रकों के चालक। - Dainik Bhaskar
लाडनूं में ट्रक लूट की घटना का विरोध करते विभिन्न ट्रकों के चालक।
  • हरियाणा से चावल लेकर गुजरात जा रहा था ट्रक, निम्बी जोधा रोड पर वारदात
  • चालक से मारपीट की मगर मोबाइल नहीं लिया जिससे पीड़ित ने पुलिस को दी सूचना

हरियाणा से चावल लेकर गुजरात जा रहे एक ट्रक का पीछा करके बोलेरो गाड़ी आड़े लगाकर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने उसे लूट लिया। इससे पहले बदमाशों ने ट्रक रोकी और फिर ट्रक व चालक-खलासी के साथ मारपीट की और चावल से भरा ट्रक ही लूट ले गए। लूट का मामला सामने आया तो पुलिस भी सक्रिय हो गई और बदमाशों को ढूंढने लगी।

लेकिन नागौर रोड पर टोल नाके से पहले ही घेराबंदी होती देख ट्रक और बोलेरो रोड पर ही छोड़ भाग गए। अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों को तो पुलिस नहीं पकड़ पाई लेकिन उनकी बोलोरो हाथ लग गई। जिसके नंबर छुपाए हुए थे। इस संबंध में मामला अभी तक दर्ज नहीं किया जा सका है। दरअसल, गत देर रात करीब ढाई बजे एनएच 58 पर लाडनूं से करीब 3 किमी पर निम्बीजोधां रोड पर पीछे से आकर बोलेरो सवार बदमाशों ने ट्रक को रोका। इसके बाद चालक व परिचालक के साथ मारपीट कर उनसे नकदी व ट्रक छीन कर लूट की घटना को अंजाम दिया।

ट्रक चालक राकेश पुत्र राधाकिशन निवासी डुंडवा ने बताया कि वह अपने साथी परिचालक रमजान पुत्र शेरदीन तेली के साथ हरियाणा से चावल भरकर गुजरात की ओर ट्रक लेकर जा रहे थे कि रात्रि करीब सवा दो बजे सुजानगढ़ के पास से एक बोलेरो उनका पीछा करने लगी, जो लाडनूं से 3 किलोमीटर आगे निम्बीजोधां हाईवे पर आकर उनको ट्रक रोकने का इशारा किया। उन्होंने आरटीओ की गाड़ी समझकर ट्रक रोक दिया। रोकने पर बोलेरो में सवार 7 लोग हाथों में डंडे लिए उतरे और उनके साथ मारपीट की।

जिससे रमजान का एक दांत भी टूट गया। इस दौरान बदमाशों ने उनके पर्स छीनकर उनमें से दस हजार रुपए निकाल लिए। गाड़ी की तलाशी भी उन्होंने ली, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिलने पर वे ट्रक को ही लेकर फरार हो गए। उन्होंने घटना की जानकारी 100 नम्बर पर दी, तो मौके पर पुलिस आ गई।

मालिक आए तो दर्ज होगी रिपोर्ट, ट्रक चालकों का प्रदर्शन

इसकी रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने बताया कि ट्रक मालिक को सूचना दी गई है, वह आकर रिपोर्ट दर्ज करवाएगा। घटना के बाद विभिन्न ट्रक चालक इकट्ठे हो गए और वारदात का विरोध करते हुए सक्षम कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का अनुमान है कि यह किसी अन्तरराज्यीय गिरोह की कारस्तानी है और इस गैंग में बहुत लोग जुड़े हुए हैं, शीघ्र खुलासा हो सकेगा।

15 किलोमीटर बाद ट्रक छोड़कर भाग गए बदमाश

बदमाश ट्रक को करीब 15 किमी तक भगा ले गए। वे उसे नागौर की ओर ले जाना चाहते थे। खास बात यह रही कि बदमाशों ने रुपए तो लूट लिए लेकिन चालक और परिचालक का मोबाइल नहीं लिया। यही उन्होंने गलती कर दी। चालक ने पुलिस तक सूचना दी और पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। लेकिन फिर उनको ट्रक छाेड़ना पड़ा।

आरटीओ समझ गाड़ी रोकी थी
मेरे ट्रक के पीछे से बोलेरो गाड़ी आई और रूकवाने की कोशिश की। मैंने गाड़ी नहीं रोकी तो आगे आकर रोका। मैंने आरटीओ समझ कर ट्रक रोका तो बोलेरो में से 7 आदमी थे। उन्होंने पर्स छीन कर पैसे निकल लिए। मुझे पीट कर बोलेरो में डाल लिया।
- रमजान तेली, ट्रक परिचालक।
आपबीती; पुलिस को देख हम चिल्लाए
सात जनों ने लाठी डंडों से हमला करके हमें लूट लिया, ट्रक ले भागे। फिर निम्बीजोधां से आगे टोल नाका से पहले वे पुलिस पीछे होने पर छोड़ कर भाग गए। पुलिस को सामने आता देख हमने चिल्लाया शुरू कर दिया।
- राकेश पुत्र राधाकिशन निवासी डूंडवा, ट्रक चालक।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें