पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:भाजपा के प्रत्याशी को जिताने के लिए सभी को प्रयास करना चाहिए : सोलंकी

लाडनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनावों को लेकर लाडनूं में पालिका चुनाव प्रभारी ने बैठक ली

भारतीय जनता पार्टी के नगर पालिका चुनाव प्रभारी धनराज सोलंकी ने कहा है कि पार्टी नगर पालिका चुनाव के लिए समर्पित और युवा चेहरों को प्राथमिकता देगी और साथ में यह भी ध्यान रखा जाएगा कि वो जिताऊ के साथ टिकाऊ भी हो। उन्होंने यहां गढ परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने नगरपालिका में भाजपा का बोर्ड बनाने का आव्हान करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान समस्त मतभेदों को समाप्त करके एक रहना है। एक ही लक्ष्य रखना है कि कहीं भी भाजपा का सिंबल नहीं हारना चाहिए। उन्होंने बताया कि जितने भी आवेदन टिकट के लिए प्राप्त होंगे, उन सबका फीडबैक लिया जाएगा। यह कार्य स्थानीय समन्वय समिति करेगी।

यह समिति अधिकतम 3-3 का पैनल तैयार करेगी, जिसे प्रदेश स्तर पर बनी चुनाव प्रबंधन समिति को भेजा जाएगा। टिकट का अंतिम निर्णय चयन समिति द्वारा किया जाएगा। सोलंकी ने हर वार्ड में संयोजक और सह संयोजक बनाने के निर्देश दिए। भाजपा के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह ओड़ींट ने पार्टी को संगठित और मजबूत बनाने की अपील करते हुए चुनाव में सफल होने के मंत्र बताए।

बैठक में विधानसभा क्षेत्र प्रभारी रामगोपाल गहलोत भी उपस्थित रहे। अंत में भाजपा शहर अध्यक्ष नीतेश माथुर ने आभार ज्ञापित किया। बैठक में अंजना शर्मा, सुमित्रा आर्य, अदरीश खां, सिकंदर खां, सुरेश खींची, रमेश सिंह राठौड़, नानक आडवाणी, राजेन्द्र माथुर, सुशील शर्मा, जगदीश पारीक, मुरली धर सोनी, बनवारी शर्मा, सुरेश सोनी, उमेश पीपावत, नारायण शर्मा, सुरेन्द्र जांगिड़, प्रवीण जोशी, सुरेश जाजू, चेतन भोजक, ललित सोनी, विष्णु भोजक, हरिओम टाक, महावीर गुर्जर, राजकुमार चिंडालिया आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें