पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:लैड़ी प्रकरण:अपहरण के मुख्य आरोपी को भी किया गिरफ्तार

लाडनूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील के ग्राम लैड़ी में एक दर्जन से अधिक मुलजिमानों ने एक मकान में घुस कर एक युवती का अपहरण करने के मामले में वारदात के आठ दिन पश्चात पुलिस युवती सहित उसके मुख्स अपहरकर्ता आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो गए हैं। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दस्तयाब किया। पुलिस को पूछताछ में अपहरकर्ता अमित जाट ने बताया कि वे दोनों पूर्व में परस्पर शादी कर चुके थे और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। वे गाजियाबाद में कोर्ट में मैरिज करने के लिए आए थे और वहीं पर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मंगलवार को दोनों के परिजनों को बुलाया जाकर उनसे मिलवाया गया।

पुलिस उप अधीक्षक गणेशाराम चौधरी ने बताया कि मुख्य आरोपी अमित व युवती को लाडनूं की अदालत में मंगलवार को पेश किया गया था। युवती की मेडिकल जांच बुधवार को करवाई जाएगी और बुधवार को ही उसे अदालत में 164 के बयान के लिए प्रस्तुत किया जायेगा। गाजियाबाद में इस युवती और आरोपी युवक अमित को यहां से गई पुलिस टीम ने दस्तयाब किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें