पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लाडनूं में 380 वाहनों के चालान काटने के साथ लाईसेंस निरस्त की कार्रवाई

लाडनूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाडनूं में वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाते हुए पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
लाडनूं में वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाते हुए पुलिसकर्मी।
  • यातायात पुलिस 17 फरवरी तक चलाएगी अभियान, करेंगे कड़ी कार्रवाई

सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत शहर में ‘रिफ्लेक्टर नहीं तो वाहन नहीं’ कार्यक्रम के अंतर्गत शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार देखने को मिल रहा है। यहां यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 380 वाहनों के खिलाफ चालान व सीज की कार्रवाई की गई है। हैडकांस्टेबल रामस्वरूप ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत प्रत्येक बाइक चालक को हेलमेट लगाने व वाहन स्वामी को नाबालिग बच्चों को वाहन नहीं देने की हिदायत देने के अलावा वाहन चालक को वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग नहीं करने की समझाइश की गई एवं वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाने की हिदायत दी गई।

अभियान के दौरान राहुगेट, बस स्टैंड व करंट बालाजी चौराहे पर रिफ्लेक्टर लगाए गए। बिना नम्बर के वाहनों, बिना हेलमेट व बिना लाइसेंस वाले वाहन चालकों के 380 वाहनों का चालान काटते हुए उनके लाईसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की गई। ट्रैफिक अभियान के दौरान यातायात व्यवस्था में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। यह अभियान 17 फरवरी तक चलाया जाएगा। इसके तहत गठित की गई टीम में हैड कांस्टेबल रामस्वरूप विश्नोई के नेतृत्व में नानूराम, शंकरलाल, बाबूलाल, रामनिवास, कमला व ट्रैफिक पुलिस का दल शामिल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें