पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:पार्टियाें ने लिया दावेदारों का फीडबैक

लाडनूं9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नामांकन के दूसरे दिन भी नहीं भरा गया एक भी फार्म, मलमास हटने का इंतजार

नगरपालिका चुनाव के लिए शहर के 45 वार्डों में से नामांकन के दूसरे दिन मंगलवार को भी कोई नोमिनेशन फॉर्म दाखिल नहीं किया गया। नामांकन की अंतिम तिथि 15 जनवरी है और इसी दिन उम्मीदवारों की भीड़ नामांकन के लिए लगने की संभावना है। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों दलों के चुनाव पर्यवेक्षकों ने अपने-अपने दल के दावेदारों से टिकट की पात्रता के संबंध में फीडबैक लिया।

यहां गढ़ परिसर स्थित भाजपा कार्यालय और बस स्टैंड स्थित कांग्रेस भवन में दिन भर दावेदारों और उनके समर्थकों की भीड़ रही। भाजपा के चुनाव पर्यवेक्षक धनराज सोलंकी और प्रभारी रामगोपाल गहलोत ने स्थानीय समन्वय समिति के सदस्य संयोजक बनवारी लाल शर्मा, सह संयोजक मोहनसिंह जोधा, रमेश सिंधी व मंडल अध्यक्ष नीतेश माथुर ने हर वार्ड के दावेदार को समर्थकों सहित बुला कर उनसे पूछताछ की।

इसी प्रकार कांग्रेस प्रभारी व समन्वयक सुमित कोचर ने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। कांग्रेस के बीकानेर ब्लॉक अध्यक्ष सुमित कोचर ने लाडनूं में विधायक मुकेश भाकर, ब्लॉक अध्यक्ष रामनिवास पटेल व लियाकत अली सहित कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी बात सुनी व आपस में सामंजस्य रख कर सभी वार्डों में जिताऊ व टिकाऊ उम्मीदवारों को उतारने पर चर्चा की।

उन्होंने इन सबके साथ कांग्रेस का बोर्ड बनाने व सर्वे के अनुसार मजबूत उम्मीदवारों को टिकिट वितरण करने पर मंथन किया। इस दौरान कांग्रेस आईटी सेल के जयदीप सिंह जावा व युवा कांग्रेस के तुषार जैन उपस्थित रहे। इन सभी का यहां साफा व माला पहनाकर स्वागत किया गया।
वार्ड 5 से भाजपा उम्मीदवार ने भरा नामांकन
डेगाना नगरपालिका के चुनावों को लेकर मंगलवार को दूसरे दिन भाजपा की ओर से भंवर कंवर ने वार्ड संख्या पांच से पहला नामांकन भरा। डेगाना के 25 वार्डों के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। नामांकन के प्रथम दिन सोमवार को एक भी प्रत्याशी ने आवेदन प्रस्तुत नहीं किया था। दूसरे दिन मंगलवार को एक नामांकन भरा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser