पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:लैड़ी प्रकरण में पुलिस ने अपहरण के मुख्य आरोपी को भी किया गिरफ्तार

लाडनूं8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती के अदालत में बयानों के बाद हो पाएगा पूरा खुलासा

तहसील के ग्राम लैड़ी में एक दर्जन से अधिक मुलजिमानों ने एक मकान में घुस कर एक युवती का अपहरण करने के मामले में वारदात के आठ दिन पश्चात पुलिस युवती सहित उसके मुख्स अपहरकर्ता आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो गए हैं।पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दस्तयाब किया। पुलिस को पूछताछ में अपहरकर्ता अमित जाट ने बताया कि वे दोनों पूर्व में परस्पर शादी कर चुके थे और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

वे गाजियाबाद में कोर्ट में मैरिज करने के लिए आए थे और वहीं पर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मंगलवार को दोनों के परिजनों को बुलाया जाकर उनसे मिलवाया गया। पुलिस उप अधीक्षक गणेशाराम चौधरी ने बताया कि मुख्य आरोपी अमित व युवती को लाडनूं की अदालत में मंगलवार को पेश किया गया था। युवती की मेडिकल जांच बुधवार को करवाई जाएगी और बुधवार को ही उसे अदालत में 164 के बयान के लिए प्रस्तुत किया जायेगा।

गाजियाबाद में इस युवती और आरोपी युवक अमित को यहां से गई पुलिस टीम ने दस्तयाब किया। इस टीम में उप निरीक्षक लालचंद, सिपाही प्रह्लाद व सिपाही मनोज शामिल थे। गत 8 सितम्बर को लैड़ी गांव में रातभर रैकी करने के बाद तीन वाहनों में आये एक दर्जन से अधिक मुलजिमानों ने सुबह जल्दी ही घर में घुसकर युवती की माता और भाई के साथ मारपीट करके युवती को जबरदस्ती उठा कर ले गए थे। इसकी रिपोर्ट युवती की माता ने जसवंतगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाई।
अब तक इस मामले में कुल 9 आरोपी गिरफ्तार
इधर जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड़ ने एएसपी संजय गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों की टीम गठित करके जांच शुरू करवाई, जिसमें अब तक मुख्य आरोपी अमित सहित कुल 9 मुलजिमान गिरफ्तार किये जा चुके हैं।
इनमें से 6 मुलजिमानों को न्यायिक हिरासत में भिजवा दिया गया और अमित सहित 3 मुलजिमान पुलिस अभिरक्षा में पूछताछ के लिये रखे गये हैं। इस प्रकरण की पूरी कहानी युवती के अदालत में धारा 164 के बयानों और गिरफ्तार आरोपी युवकों से की जा रही पूछताछ से सामने आएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें