पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:सेवा सप्ताह के तहत मोक्षधाम किया पौधरोपण, कामों की दी जानकारियां

लाडनूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की ओर से कार्यक्रम किया गया आयोजित

भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा के तत्वावधान में यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अन्तर्गत पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुमित्रा आर्य के नेतृत्व में यहां कमल सैनी चौक स्थित लोवड़िया मोक्षधाम में सांखला शक्ति माता के मंदिर के प्रांगण में वृक्ष लगाये गये। पौधारोपण करते हुये महिला-पुरूष भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाये।

कार्यक्रम में सुमित्रा आर्य ने बताया कि जब तक प्रधानमंत्री पद पर नरेन्द्र मोदी मौजूद है, तब तक देश पूरी तरह से सुरक्षित हैं। भाजपा अध्यक्ष नीतेश माथुर ने नरेन्द्र मोदी के जीवन के बारे में जानकारी दी। भाजपा की जिला उपाध्यक्ष अंजना शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में करवाये गये कार्यों के बारे में बताया। कार्यक्रम के प्रारम्भ में सांखला शक्ति माता के मंदिर में पूजा-अर्चना करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लम्बी उम्र और स्वास्थ्य के लिए कामना की गई।

इस अवसर पर सुमित्रा आर्य, अंजना शर्मा, नीतेश माथुर, महावीर सिंह सांखला, गुलाबचंद चौहान, निहालचंद सांखला, विनोद खटेड़, राजेन्द्र कुमार टाक, सुरेश टाक, रामावतार टाक, रामलाल टाक, चंदा चौहान, सरिता परिहार, शारदा परिहार, भंवरी चौहान, हेमलता चौहान, गणेश देवी, मूली देवी, विमला सांखला, गिन्नी देवी टाक, तारा देवी, सिद्धार्थ जैन, मुकेश चैहान, जेठाराम सिहोत, फनार जांगिड़, खींवराज टाक आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें