पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुरड़क की ढाणी:अतिक्रमण हटाने के लिए 4 थानों की पुलिस लेकर पहुंचा प्रशासन

झुंझुनूं4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम के प्रयास से दोनों पक्षों में बनी सहमति, खेत के रिकॉर्ड में अंकित किया जाएगा रास्ता

कलियासर ग्राम पंचायत के बुरड़क की ढाणी में खेत के रास्ते सहित घर के आगे तारबंदी करने के मामले काे लेकर उपजे विवाद को देखते हुए मंडावा, बिसाउ, मलसीसर के अलावा झुंझुनूं पुलिस लाइन से आए जाब्ते के साथ प्रशासन गांव पहुंचा। पुलिस का इतना बड़ा लवाजमा देखकर लोग हैरान हो गए। जानकारी के अनुसार विवाद एक खेत मे से जाने वाले रास्ते का था।

रास्ते पर अतिक्रमण नहीं हटा तो अन्य लोगों ने भी एक दूसरे की जगह पर तारबंदी कर दी। एक घर का रास्ता भी बंद कर दिया। मामला कोर्ट तक पहुंच गया। मंगलवार को शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम शकुंतला चौधरी, तहसीलदार बबीता ढिल्लो, डिप्टी ग्रामीण भंवरलाल, मलसीसर थानाधिकारी मुकेश चौधरी, बिसाऊ थानाधिकारी रिया चौधरी, गिरदावर एवं पटवारी पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे।

दोनों पक्ष सहमत हुए, अब होगा कटानशुदा रास्ता
एसडीएम ने सभी पक्षों को बुलाकर समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग इस बात पर अड़े रहे कि खेत मे से कटान सुदा रास्ता चाहिए। दोपहर बाद गांव के लोगों व एसडीएम के प्रयास के बाद सभी पक्षों में सहमति बनी तो प्रशासन ने राहत की सांस ली। एसडीएम ने बताया कि दोनों पक्ष अपने केस विड्राे करने पर सहमत हो गए हैं। दोनों पक्षों की लिखित सहमति के बाद खेत में कटान सुदा रास्ता काट दिया जाएगा। इसके बाद दोनों पक्ष मान गए और प्रशासन ने भी राहत की सांस ली। इसके बाद वहां से जाब्ता हटा लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें